प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर किया मोलेस्‍टशन का केस नया नहीं नेस का ये तौर तरीका

2014-06-14T14:05:46Z

कभी जिनका प्यार का गहरा रिश्ता था आज वो पुलिस केस के चौराहे पर तमाशा बना खड़ा है प्रीति जिंटा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया पर मोलेस्टेशन का केस रजिस्टर कराया है

भले ही आज नेस वाडिया की तरफ से डिनायल आया हे कि वो प्रीति के एलिगेशन से शॉक्ड हैं पर सच यही है कि प्रीति से उनके ब्रेकअप की वजह उनका वुमेन के लिए यही डिस्रेपेक्टफुल रवैया रहा है. हमेशा से बेबाक, बिंदास और ब्रेव एक्ट्रेस मानी जाने वाली प्रीति जिंटा ने एक बेहद सक्सेजफुल मूवी कैरियर इंज्वॉय किया है. इसके बावजूद उनके लिए एक्टिंग कभी प्रॉयॉरिटी वाला करियर नहीं रहा वो हमेशा ही इसे अपनी इकॉनामिकल इंडिपेंडेंस के लिए सलेक्ट किया जाने वाला करियर मानती रहीं. प्रीति ने बहुत बोल्डली ये कहा है कि वो एक्टिंग में पैसे कमाने आयीं ताकि फाइनेंशियली स्ट्रांग रह सकें. प्रीति ने हमेशा सच का साथ दिया फिर चाहे वो कितना मुश्किल क्यों ना हो.

Preity Zinta & Ness Wadia: जाने कहां गए वो दिन देखें प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के प्यार भरे दिनों के कुछ खूबसूरत पल.


चाहे वो इनकम टैक्स पे करने का मामला हो, या औरतों के खिलाफ हो रहे क्राइम के अगेंस्ट फाइट करने के लिए आवाज उठाना हो या फिर और दूसरे सोशल इश्यूज को सर्पोट करना हो. प्रीति ने इंटरनेट पर अपनी पिक्चर्स के मिस यूज के मामले को भी बेहद स्मार्टली हैंडल किया था. इस बार भी प्रीति ने कुछ ऐसा ही किया जब उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमेन और आईपीएल टीम के को ओनर नेस वाडिया के अगेंस्ट मोलेस्टैशन की कंप्लेंन फाइल की. प्रीति ने कंप्लेन में कहा कि 30 मई को जब वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का मैच चल रहा था उस दौरान नेस वाडिया ने उनके साथ छेड़छाड़ और अब्यूसीव लेंग्वेज यूज की. प्रीति ने इसकी शिकायत 12 जून की रात मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

पुलिस ने मामले से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत ईव टीजिंग, यानी महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल 12 जून से अब तक इस मामले में मरीन ड्राइव पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. नेस वाडिया की गिरफ्तारी अब तक नहीं की गई है. पुलिस ने नेस वाडिया के खिलाफ आईपीसी के सेक्शबन 354 (महिला की निजता पर हिंसात्मक हमला), 504 (शांति भंग करने के लिए जान-बूझकर बेइज्जती कर उकसाना), 506 (आपराधिक धमकी देना) और 509 (शब्द, संकेत और व्यवहार से महिला की निजता पर हमला) की धाराओं में केस रजिस्टर कर लिया है. इस बीच नेस ने वाडिया ग्रुप के चीफ पीआरओ नवीन सोनी के जरिए इन सारे एलिगेशंस को डिनॉय करते हुए कहा है कि 'मुझे प्रीति के कंप्लेन रजिस्टर कराने से शॉक लगा है. मुझ पर लगाए गए सभी एलिगेशन गलत हैं.'

ब्रेकअप की वजह भी था लेडीज के लिए डिस्रेस्पेक्टफुल एटिट्यूड
नेस कुछ भी कहें और असलियत इंवेस्टिगेशन के बाद सामने भी आ जाएगी पर सच्चाई यही है कि नेस और प्रीति के चार साल तक चले खूबसूरत रिलेशनशिप में ब्रेकअप का ट्विस्ट भी ऐसे ही एक रीजन के चलते आया था, जब नेस के एक दोस्ती ने एक लेडी के साथ मिस बिहेव किया था और नेस ने उसे सर्पोट किया था. इसके बाद ही प्रीति उस रिलेशन से दूर हो गयी थीं जिसे उन्होंने पूरी ईमानदारी से पब्लिकली एक्सेप्ट किया और निभाया था. प्रीति ने कभी भी दूसरी बॉलिवुड सेलिब्रिटीज की तरह अपने रिलेशन को हाइड करने की कोशिश नहीं की. बाद में भी वो पूरी डीसेंसी के साथ अपने बिजनेस रिलेशन को निभाती रहीं. जाहिर है कि बिना किसी स्ट्रांग रीजन के प्रीति नेस पर ऐसा एलिगेशन नहीं लगायेंगी.

जानिए नेस वाडिया को
नेस वाडिया काफी लंबे टाइम तक प्रीति जिंटा से रिलेशन में रहे. वे नुसली और मौरीन वाडिया के बेटे हैं और वाडिया ग्रुप में बांबे बर्मा ट्रेडिंग कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. पहले वे बांबे डाइंग के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके हैं. मुंबई की बड़ी बिजनेस फेमिली के चिराग नेस वाडिया से फैशन वर्ल्डे में भी जाने  पहचाने फेस हैं. 'पेज थ्री' पार्टीज की लाइम लाइट में रहने वाले सोशलाइट नेस और प्रीति जिंटा ने मिल कर आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम खरीदी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और सिर्फ बिजनेस रिलेशन बना रहा. लगता है अब ये रिलेशन भी खत्म होने की कगार पर है. जाहिर है कि इस सबसे खूबसूरत जोड़ी के टूटने का सभी को अफसोस होगा.
Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.