-तेज रफ्तार कार ने मिलक बाईपास पर दो बाइक में मारी टक्कर

-हादसे में तीन लोग हुए गंभीर घायल, लोगों ने दी पुलिस को सूचना

बरेली: मीरगज में भाई दूज कर ससुराल से बाइक से वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर साथ चल रहे पत्नी और साडू भी घायल हो गए। हादसा ट्यूजडे दोपहर ढाई बजे हाईवे पर क्योरार मिलक बाईपास पर हुआ। थाना मीरगंज सुजातपुर निवासी सुरेश चंद्र मौर्य अपनी पत्नी दानवती के साथ मिलक थाना के भौनकपुर गांव में अपनी ससुराल गया था। भौनकपुर से सुरेश का बहनोई मोहनपुर निवासी उमाशंकर और उसका साडू थाना भोजीपुरा के पसदौड़ा निवासी यशपाल दोनों अलग-अलग बाइकों से वापस लौट रहे थे।

कार ने मारी टक्कर

सुरेश और उमाशंकर एक ही बाइक पर थे। जबकि यशपाल और सुरेश की पत्नी दानवती दूसरी बाइक पर थे। हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने दोनों की बाइकों में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद यशपाल और दानवती बाइक समेत सड़क किनारे खाई में जा गिरे.जबकि सुरेश की बाइक ट्रक के नीचे आ गई। जिससे सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई और उमाशंकर घायल हो गया।

पुलिस ने कराया एडमिट

घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व घायलों को सीएचसी मिलक ले जाया गया .जहां से मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। प्राथमिक उपचार कर घायलों को रेफर किया गया। सूचना मिलने पर मीरगज से भाई गेंदन लाल, रामौतार मौर्य समेत परिजन घटना स्थल पर पहुंचे।

Posted By: Inextlive