मोदी ने पांच बच्चियों को सुकन्या समृद्धि योजना का दिया प्रमाण पत्र

उज्ज्वला स्कीम के तहत पांच महिलाओं को मिला पीएम के हाथों गैस सिलेंडर

VARANASI

अनुष्का की मुस्कान को बहुत प्यारी है। इसने को मेरा दिल जीत लिया। डीएलडब्ल्यू ग्राउंड पर सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में पीएम के हाथों सुकन्या समृद्धि योजना का प्रमाण पत्र लेने पहुंची मासूम बच्ची को देखकर मोदी के भाव इन्हीं शब्दों के साथ निकले। बनारस को पांच हजार करोड़ की योजनाओं का तोहफा देने आए पीएम ने पांच बच्चियों को सुकन्या समृद्धि योजना का प्रमाण पत्र प्रदान किया। साथ ही पांच महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर प्रदान किया।

कुछ शर्माए, कुछ सकुचाए

मोदी ने सुकन्या समृद्धि योजना का प्रमाण पत्र पांच बच्चियों को प्रदान किया। सभी अपने गार्जियन के साथ मंच पर पहुंची। नाजिया, निधि पाल, आराधना, शौर्या बिंद, अनुष्का को पीएम के हाथों प्रमाण पत्र मिला। नरेन्द्र मोदी मासूम बच्चियों के साथ दिल-खोलकर मिले। अभिभावक की तरह किसी सिर पर हाथ फेरा तो किसी को गाल पकड़कर पुचकारा। भारी भीड़ को देखकर कुछ बच्चियां शर्मा रही थीं तो कुछ गार्जियन की गोद में छुप जा रहीं थीं।

चेहरे पर आयी मुस्कान

बनारस के एमपी और देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने पांच महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर प्रदान किया। मंच पर रोहनिया की मुन्नी देवी, भरथरा की दुर्गावती, गौरपुर की पुष्पा, राधिका और नजमा को प्रतीक गैस सिलेंडर प्रदान किया। पीएम के हाथों इसे पाकर महिलाओं के चेहरे खिल जा रहे थे। सभी ने इसे अपनी जिंदगी का खास दिन बताया। कहा कि अब तो गैस से पकवान पकाएंगे।

Posted By: Inextlive