सवा घंटे में पहुंचेंगे काशी से प्रयागराज नितिन गडकरी

2018-11-13T06:01:05Z

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में मेरे विभाग के तीनों कार्यो का शुभारंभ हो रहा है। हल्दिया-बनारस के बीच मल्टी मॉडल टर्मिनल के जरिए कंटेनर पहुंचा। हम रीवर कोर्ट भी बना रहे हैं। कुंभ को देखते हुए बनारस से प्रयागराज का सफर और भी आसान होने जा रहा है, लगभग सवा घंटे में आप बनारस से प्रयागराज पहुंच जाएंगे। वह दिन दूर नहीं जब गंगा की लहरों पर फाइव-सेवन स्टार क्रूज भी चलेंगे। पीएम का संकल्प है कि गंगा निर्मल हो, उस दिशा में भी काम चल रहा है। विश्वास है कि मार्च-अप्रैल तक 80 परसेंट गंगा शुद्ध होंगी। अविरल गंगा के लिए बैराज से पानी छोड़ा जाएगा ताकि मई-जून माह में भी कम से दो फीट पानी गंगा में रहे।

व्यापार की अपार संभावनाएं हुई

जागृत: योगी

वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में देश ही नहीं बल्कि काशी सहित पूरे प्रदेश का विकास हो रहा है। सिकुड़ती सड़कें, लटकते विद्युत तार से काशी की जनता को निजात मिली तो आजादी के बाद पहली बार जलपरिवहन की सुविधा काशी, पूर्वाचल सहित पूर्वी भारत को मिलने जा रही है। मल्टी माडल टर्मिनल से व्यापार की आपार संभावनाएं जागृत हुई है। तीन लोक से न्यारी काशी को भौतिक विकास मिलेगा।

बनारस नहीं मानो, जापान में आ गए: महेंद्र नाथ पांडेय

वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि बाबतपुर फोरलेन और रिंग रोड पर लगी लाइटें, फाउंटेन देखकर मानो लग रहा है कि हम जापान में आ गए, अमेरिका में आ गए भारत के शहर बंगलुरू में पहुंच गए हैं। बनारस का यह इंट्री प्वॉइंट बन गया है। कहा जाता है कि काशी करवट लेती है, देश का इतिहास बदल रहा है। 2019 में भी काशी करवट लेगी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नई सरकार फिर से आएगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.