प्रभू देवा ने अक्षय कुमार को 'मार ही डाला'

2012-04-28T17:20:53Z

Akshay Kumar seems to have been facing dancing dilemma off late

अक्षय कुमार को आजकल बस एक ही नाम से डार लगता है और वो प्रभू देवा का. दरअसल अपकमिंग एक्शन फिल्म रोडी राठौर को डारेक्टर कर रहे प्रभू देवा ने ही फिल्म में शामिल गानों को क्रयोग्राफ भी किया है.
इन गानों पर प्रभू ने अक्षय को जो स्टेप्स दिए उसने अक्षय को इतना थका डाला की उनके पसीने छूट गए. अक्षय की माने तो, 'प्रभू सर ने तो हमें नचा नचा कर मार ही डाला.' इतना ही नहीं अक्षय ने तो सोनाक्षी की भी पोल खोल डाली.

अक्षय ने बताया की सोनाक्षी सेट पर हमेशा लेट आती थी जब प्रभू सर चले जाते थे क्योंकी उन्हें भी उनके डांस स्टेप्स से डर लगता था. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रभू के डांस को लेकर लोगों ने अपना डर जाहिर किया हो.
फिल्म पुकार के गाने 'के सेरा सेरा'  के शूट के दौरान माधुरी दीक्षित ने भी प्रभू के डांस स्टेप को लेकर अपना डरा जाहिर किया था और कहा था की उनके साथ कदम से कदम मिला कर डांस करना बेहद मुश्िकल हैं.  



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.