- कई दिनों से वॉकी-टॉकी नहीं कर रहा काम

- ट्रेन की सूचना नहीं दे पा रहे शंटिंग मास्टर

BAREILLY:

रेलवे की जर्जर पटरियों की तरह उसके सूचना तंत्र जुगाड़ से चल रहे हैं। शंटमैन और शंटिंग मास्टर को दिए गए वॉकी-टॉकी पिछले कई दिनों से खराब पड़े हुए हैं। रेल की यह लापरवाही किसी भी वक्त एक बड़ी मुसीबत बन सकती हैं। जी हां, संडे को पंजाब मेल से जंक्शन पहुंचे नॉर्दर्न रेलवे मुरादाबाद डिवीजन के एडीआरएम शरद श्रीवास्तव के सामने कर्मचारियों ने शिकायतें गिनानी शुरू की तो अधिकारियों के कान खड़े हो गए।

एडीआरएम पहुंच जंक्शन

एडीआरएम शरद श्रीवास्तव दोपहर 12 बजे पंजाब मेल के इंजन में सवार होकर मुरादाबाद से बरेली पहुंचे। वह रास्ते भर ट्रैक का निरीक्षण करते रहे। इस दौरान उन्हें कई जगह ट्रैक पर खामियां मिली। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने मुरादाबाद मंडल प्रबंधक को भेजी हैं। बरेली पहुंचने पर सबसे पहले एसएस, आरपीएफ इंस्पेक्टर, चीफ स्वास्थ अधिकारी सहित अन्य लोगों के साथ एक मीटिंग की। उसके बाद प्लेटफार्म, रेलवे ट्रैक, रिजर्वेशन काउंटर और सिक लाइन का निरीक्षण किया।

साहब बंद पड़ा है वॉकी-टॉकी

सिक लाइन पर पहुंचते ही शंटिंग मास्टर ओम प्रकाश, शंटमैन छिद्दन शाह और छोटू ने एडीआरएम को अपनी समस्याएं बताई। कर्मचारियों का कहना था कि साहब 5 वॉकी-टॉकी बंद पड़े हुए हैं। जो हैं वह भी ठीक ढंग से वर्क नहीं कर रहे हैं। वहीं सिक लाइन के आसपास बिखरे पड़े स्लीपर और पत्थर भी मुसीबत पैदा कर रहे हैं।

Posted By: Inextlive