- गबन करने के बाद नौकरी से निकाल दिया था

- जान से मारने व बच्चों को अपहरण करने की धमकी

आगरा। थाना कोतवाली क्षेत्र में एक सराफा को उसके नौकरों ने जान से मारने की धमकी दे डाली। नौकरों ने मालिक के लाखों रुपये डकारे, तो नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद कर्मचारियों ने सराफा से फोन कर चौथ मांगी, नहीं देने पर बच्चों का अपहरण करने की धमकी दी। पीडि़त ने रविवार को एसएसपी कार्यालय पहुंच सुरक्षा की गुहार लगाई। मामले की छानबीन की जा रही है।

कार चलाता था एक कर्मचारी

हनुमान मंदिर, खंदारी स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले कारोबारी का फव्वारे में सराफा का काम है। उनके यहां कार चालक के अलावा एक अन्य कर्मचारी है, जो माल देकर आने व पेमेंट लाने का काम करते हैं। काम के दौरान ही कर्मचारियों ने ढाई लाख रुपये का गबन कर दिया। मामला पकड़ में आने पर दोनों को काम से निकाल दिया। रुपये वापस करने की भी बात हो गई।

मोबइल पर धमकी देकर मांगी चौथ

इसके बाद कर्मचारियों को लगा कि ढाई लाख की हेराफेरी में मालिक ने कुछ नहीं कहा है, तो उन्होंने और रुपये हड़पने का प्लान तैयार कर लिया। योजना के तहत वह मालिक के रिश्तेदारों को कॉल कर 65 हजार रुपये और मांगने लगे। एक अन्य कर्मचारी को और अपने साथ शामिल कर लिया। मोबाइल पर वह कारोबारी को जान से मारने की धमकी व बच्चों के अपहरण की धमकी देने लगे। सराफा कारोबारी के पास कर्मचारियों की धमकी भरी कॉल की रिकॉर्डिग भी है। पीडि़त ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। मामला थाना कोतवाली का है। एसएसपी ने थाना शाहगंज को मामले की जांच सौंपी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Posted By: Inextlive