भुता में कैलाश पुल के पास बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से वैन चालक व एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

- मृतकों में ढाई माह का बच्चा और बाइक सवार दंपती शामिल

बरेली : भुता के पास अहरौला-राघवपुर गांव के बीच कैलाश पुल के पास वेडनेसडे को भीषण सड़क हादसा हो गया। बीसलपुर से बरेली की ओर आ रहे ट्रक ने सात लोगों की जिंदगी छीन ली। पहले दो बाइकों को टक्कर मारी। फिर तीसरी बाइक को रौंद डाला। ट्रक में फंस जाने के कारण रगड़ लगने से उसमें आग लग गई। इसके बावजूद चालक ने ट्रक नहीं रोका। रफ्तार और बढ़ा देने से ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही वैन में जा भिड़ा। हादसे में वैन चालक, उसमें सवार एक ही परिवार के चार लोगों और बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। मृतक पीलीभीत के बीसलपुर और शाहजहांपुर में पुवायां के रहने वाले हैं।

कई वाहनों को मारी टक्कर

बीसलपुर से आ रहे ट्रक ने पहले अहरौला-राघवपुर गांव के बीच बाइक सवार को टक्कर मारी। इसके बावजूद चालक ने ट्रक नहीं रोका बल्कि रफ्तार बढ़ता गया। बमुश्किल एक किलोमीटर चलकर उसने दौलतपुर मोड़ के पास दूसरे बाइक सवार को टक्कर मार दी, वह भी घायल हो गया। यहां से आगे बढ़ने पर कैलाशपुल के पास तीसरी बाइक को रौंद दिया। बाइक पर पुवायां के बड़ा गांव निवासी संदीप व उनकी पत्‍‌नी रिया श्रीवास्तव सवार थीं। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि संजीव की बाइक ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गई। जमीन में घिसटने से उसमें आग लग गई। हादसे में दंपती ने वहीं दम तोड़ दिया।

ट्रक चालक फरार

कुछ ही दूर पहुंचकर ट्रक ने बीसलपुर जा रही एक वैन में भी टक्कर मार दी। टक्कर ऐसी भीषण थी कि वैन क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे जा गिरी। उसमें सवार एक ही परिवार के जीनत पत्नी महमूद, शीबा पत्नी साबिर, सबा पुत्री इकरार, ढाई माह के हुसैन और वैन चालक युनूस की मौत हो गई। जबकि दानिश, रूबी, आरिफ और डेढ़ साल का सुमबुल घायल हो गए। ये सभी पीलीभीत के बीसलपुर थानांतर्गत ग्यासपुर गांव के रहने वाले थे। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मृतकों में ज्यादातर ने बरेली के निजी अस्पताल पहुंचने के बाद या फिर रास्ते में दम तोड़ा है।

Posted By: Inextlive