देखें सोनम कपूर की वायरल हुई Hot Pic इनसे मिलकर आप भी बन सकते हैं स्‍टाइलिश जानें कैसे

2015-04-04T14:30:40Z

जी हां ये सच है हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी एक स्‍नैपशॉट को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है इस स्‍नैपशॉट में सोनम सफेद रंग की जैकेट और मैचिंग पैंट में हैं लेकिन इस स्‍नैपशॉट की खास बात ये है कि इसमें सोनम की जैकट आगे से पूरी खुली है सोनम की यह हॉट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है आइये देखें सोनम के इस हॉट एंड सेक्‍सी अंदाज को

बेहद हॉट है सोनम का ये किलर लुक
सोनम के इस लुक को लोगों ने स्मोकिंग हॉट करार दिया है. ये कोई पहली बार नहीं है जब सोनम अपनी स्पेशल स्टाइल को लेकर चर्चा में रही हों. इससे पहले भी स्टाइल स्टेटमेंट के नाम पर लोगों ने इन्हें हाथों-हाथ लिया है. यहां सवाल ये उठता है कि जब लोगों को स्टाइल कोटेशन की जरूरत होती है तो इसके लिए वो सेलेब्रिटीज़ को ढूंढते हैं और अगर खुद सेलेब्स को इस बात की जरूरत हो तो वो इसके लिए किसको ढूंढें. खैर छोड़िए, यहां बात करते हैं एक ऐसे मौके की जब आप भी बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस सोनम कपूर से मिलकर अपना मेकओवर करा सकती हैं.

http://t.co/7BF8mN7sz2 pic.twitter.com/g7qD9Gxc1O

— Sonam Kapoor (@sonamakapoor) April 1, 2015


  
कॉन्टेस्ट में मिलेगा मौका सोनम संग स्टालिश बनने का  
दरअसल ओरल ब्रांड कोलगेट-पालमोलिव (India) लिमिटेड ने कोलगेट विजि़बल व्हाइट मेकओवर कॉन्टेस्ट की घोषणा की है. इसके तहत कंपनी ग्राहक को सोनम और उनकी सेलीब्रिटी टीम के साथ स्टाइलिश बनने का मौका दे रही है. गौरतलब है कि 2013 में कोलगेट विजि़बल व्हाइट के लॉन्च होने के समय से सोनम इसकी ब्रांड एंबेसेडर हैं. बताया जा रहा है कि इस कॉन्टेस्ट के पहले दस विनर्स को सोनम खुद टिप्स देंगी, उन्हें बताएंगी.
कुछ ऐसा कहती हैं सोनम
सोनम खुद कहती हैं कि वह सोचती हैं कि अगर कोई वास्तविक रूप में खूबसूरत बनना चाहता है, तो उसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है दिल से खुश रहना. उनके हिसाब से असली खूबसूरती के लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी है. वह कहती हैं कि इसीलिए शायद उन्हें सबसे ज्यादा कॉम्प्लीमेंट उनकी स्माइल के लिए ही मिलते हैं. इसके इतर कॉन्टेस्ट को लेकर सोनम कहती हैं कि जहां तक कॉन्टेस्ट का सवाल है, उनके कॅरियर के शुरुआत से नर्मता सोनी उनकी मेकअप स्टाइलिश रही हैं. इसके अलावा शहला खान उनकी वार्डड्रोब को डिजाइन करती हैं. दोनों मिलकर काफी क्रिएटिव तरीके से उन्हें खूबसूरत लुक्स देती हैं. इन दोनों का दिया हुआ ये वही स्पेशल लुक है जिसको आधार बनाकर ये प्रतियोगिता रखी गई है.  
क्या कहते हैं अधिकारी
वहीं कोलगेट-पालमोलिव (India) लिमिटेड के निदेशक एरिक जम्बर्ट कहते हैं कि लंबे समय से उनका ब्रांड नए इनोवेशनंस के साथ काफी सारी चुनौतियों का सामना करता आ रहा है. वह कहते हैं कुछ इसी क्रम में कंपनी ने इस बार यह खास मौका दिया है अपने कस्टमर्स को सोनम से मिलने और उनसे उनका स्टाइल स्टेटमेंट सीखने का.
Coutesy By Mid Day

 

Hindi News from Bollywood News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.