- टीम ने निरीक्षण कर नगर आयुक्त को सौंपी रिपोर्ट

PATNA : राजधानी के बंदर बगीचा स्थित संतोषा अपार्टमेंट के ऊपर का तीन फ्लोर के टूटने का रास्ता पहले ही साफ हो चुका है। अब इसे कैसे तोड़ा जाए, जिससे अपार्टमेंट में रह रहे दूसरे रहवासियों को किसी प्रकार का नुकसान न हो, इसका भी खाका तैयार कर लिया गया है। निगम की ओर से गठित टीम ने संतोषा अपार्टमेंट का निरीक्षण कर नगर आयुक्त जय सिंह को वर्क प्लान सौंपा है।

डेढ़ पेज का है वर्क प्लान

टीम में शामिल एक कार्यपालक अभियंता के मुताबिक अपार्टमेंट में लगे टंकी से पानी की सप्लाई, घरों में हुए बिजली कनेक्शन को सुधारने व लिफ्ट के एक्सपर्ट को बुलाने की बात कही गई है। जिससे अपार्टमेंट को तोड़ने से पहले इन्हें इस तरह सुधारा जाएगा, जिससे दूसरे लोगों को परेशानी न हो। कार्यपालक अभियंता ने बताया कि टीम ने बारीकी से सारे तथ्यों का निरीक्षण कर यह सुनिश्चित किया है कि जब अपार्टमेंट तोड़ा जाएगा, तो नीचे रहने वाले लोगों को किसी प्रकार से नुकसान न पहुंचे।

टीम में ये थे शामिल

नगर निगम की ओर से गठित टीम में शहरी योजना के निदेशक व उप निदेशक, नूतन राजधानी (उत्तर) अंचल के कार्यपालक अभियंता के साथ-साथ बांकीपुर अंचल, कंकड़बाग अंचल और पटना सिटी अंचल के भी कार्यपालक अभियंता शामिल थे।

Posted By: Inextlive