विराट कोहली का नया हेयर स्‍टाइल देखें वर्ल्‍ड कप 2015 में क्रिकेटर्स के बालों के अजीबोगरीब लुक

2015-02-20T14:29:05Z

इंडियन क्रिकेट टीम के सुपरस्‍टार माने जाने वाले विराट कोहली अब नये लुक में नजर आने वाले हैं भारतीय टीम रविवार को जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो यह धुरंधर बैट्समैन अपनी नई हेयर स्‍टाइल से सबको चौंकाने वाला है हालांकि इस वर्ल्‍ड कप में कोहली के अलावा अन्‍य प्‍लेयर्स भी हैं जो अपनी अलग हेयर स्‍टाइल को लेकर चर्चा का विषय बने हुये हैं तो आइये देखें इन क्रिकेटर्स के बालों के अजीबोगरीब लुक

विराट कोहली का 'मोहॉक' अंदाज
पाकिस्तान के खिलाफ जबर्दस्त जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम पूरे हफ्ते रिलैक्स नजर आई. सभी प्लेयरों ने प्रैक्टिस के साथ-साथ घूमने का भी आनंद लिया. इसके चलते विराट ने गुरुवार को मेलबर्न के एक फेमस सैलून में अपना हेयर स्टाइल चेंज करवाया. इस नए हेयर स्टाइल से विराट का लुक एकदम अलग ही नजर आने लगा है. हालांकि विराट का यह नया लुक 'मोहॉक' के नाम से जाना जाता है. उनका यह लुक पुर्तगाल और रियाल मैड्रिड के मशूहर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से काफी मिलता है. गौरतलब है कि, इंडियन टीम के कैप्टन धोनी कभी अपने बदलते हेयर स्टाइल के कारण चर्चा में रहा करते थे, लेकिन अबकी बार यह ट्रेंड टीम इंडिया की युवा सनसनी विराट कोहली ने शुरु कर दिया.
देखें वर्ल्ड कप क्रिकेटर्स के नये लुक -
(1) इंडियन क्रिकेट टीम के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन ने बनाया नया हेयर स्टाइल.
 
(2) जिंबाब्वे के प्लेयर कमुनगोजी का यह फंकी लुक आपको बना देगा दीवाना.
(3) श्रीलंका के फॉस्ट बॉलर लसथि मलिंगा अपनी हेयर स्टाइल के कारण दुनिया भर में चर्चित हैं.
 
(4) ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिसेज जॉनसन भी तरह-तरह की हेयर कट के लिये जाने जाते हैं. इस बार वर्ल्ड कप में भी उनका अलग स्टाइल दिखा.
(5) बांग्लादेश के कैप्टन शाकिब अल हसन के फैंस उनका यह नया हेयर स्टाइल काफी पसंद कर रहे हैं.
(6) पाकिस्तानी बैट्समैन उमर अकमल भी डिफरेंट हेयर लुक के कारण चर्चा का विषय बन गये हैं.

Hindi News from Cricket News Desk

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.