-कॉलेज में BCA, B.Com और B.Sc के कोर्सेज का होता है संचालन

-इंग्लिश मीडियम में होती है पढ़ाई, जरूरत की हर सुविधा उपलब्ध

-एडमिशन फॉर्म अवेलेबल, 25 जून है फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट

VARANASI: ट्वेल्थ क्लास पास करने के बाद हायर एजुकेशन के लिए बेहतर कॉलेज का सेलेक्शन कर पाना एक बड़ी चुनौती साबित होती है। खास कर ग‌र्ल्स के लिए। कौन से कॉलेज में एडमिशन लें जहां का माहौल बेहतर हो। वैसे तो शहर में ग‌र्ल्स के लिए कई कॉलेजेज और यूनिवर्सिटीज हैं जहां एडमिशन लेकर ग‌र्ल्स अपना फ्यूचर बेहतर बना सकती हैं। इन्हीं में से एक सनबीम कालेज फॉर वूमेन। सनबीम गु्रप से तो हर कोई वाकिफ है। इसी ग्रुप की ओर से ग‌र्ल्स के बेहतर एजुकेशन के लिए ही यह कॉलेज संचालित किया जा रहा है। यहां ग‌र्ल्स को पढ़ाई के लिए हर जरूरी फैसिलिटी अवेलेबल है।

कैंपस भी बेहतरीन

यहां पर बीकॉम, बीएससी व बीसीए को कोर्स संचालित किये जाते हैं। काशी विद्यापीठ से एफिलिएटेड यह कॉलेज कैंट स्टेशन से 7.5 किमी की दूरी पर भगवानपुर में स्थित है। खास यह कि यहां इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई होती है। इसलिए कान्वेंट एजुकेटेड ग‌र्ल्स के लिए यह एक बेहतर प्लेस साबित हो सकता है। पांच हजार से अधिक बुक्स वाली लाइब्रेरी, बेहतरीन हॉस्टल और ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी इस कॉलेज को और भी खास बनाती है। कैंपस भी बेहतरीन है। ओवरआल यहां पर पढ़ाई का वैसा ही माहौल है जो किसी भी गर्ल के लिए जरूरी है।

एडमिशन भी है आसान

यहां एडमिशन लेना कोई कठिन काम नहीं है। अगर आप में काबिलियत है तो आप यहां एडमिशन पा सकती हैं। कॉलेज के ऑफिस में किसी भी वर्किंग डे में संपर्क कर एडमिशन फॉर्म हासिल किये जा सकते हैं। फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 25 जून है। जिसे बढ़ाया भी जा सकता है। पर आपको रिलैक्स होने की जरूरत नहीं है। एडमिशन के सारे नियम यूनिवर्सिटी के ही फालो किये जायेंगे। फॉर्म भरने के बाद मेरिट के आधार पर इंटरव्यू के लिए कॉल किया जायेगा और उसमें क्वालिफाई करने वाले स्टूडेंट्स को यहां से अपना फ्यूचर संवारने का मौका मिलेगा।

आप यहां से ले सकते हैं मदद

0091 542 236 6488

0091 542 236 7262

www.sunbeamcollege.com

Posted By: Inextlive