जितना अपमान होगा, उतनी ताकत से लडूंगी: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ट्यूजडे को पहली बार अपने पति और परिवार पर लगातार हो रहे हमलों के बचाव में उतरी. उन्होंने विपक्ष पर फायदे के लिए गांधी परिवार का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जितना अपमान होगा उतनी ही ताकत से लड़ूंगी.

Updated Date: Tue, 22 Apr 2014 03:57 PM (IST)

फिजूल की बातें की जा रही हैंसोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ट्यूजडे को अपनी मां के लिए चुनाव प्रचार करने रायबरेली पहुंची. जहां उन्होंने पहली बार अपने पति और परिवार के बचाव में बोला. प्रियंका ने कहा कि मेरे पति व परिवार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि मेरे परिवार का अपमान फायदे के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जितना अपमान होगा वह उतनी ही ताकत से लड़ेंगी. उन्होंने रायबरेली की जनता से सोच समझकर वोट देने की अपील की. प्रियंका ने कहा कि आज देश में विकास की बातें होनी चाहिए. विकास किस तरह और कैसे होगा, नौजवानों के उज्जवल भविष्य के लिए कौन से कदम उठाए जाएंगे, देश को आगे कैसे ले जाएंगे इन पर बहस होनी चाहिए. वहीं इनकी जगह फिजूल की बातें की जा रही है.यहां से पुराना रिश्ता
प्रियंका ने कहा कि देश की सांप्रदायिक सरलता के वातावरण में जहर खोला जा रहा है. उन्होंने रायबरेली की जनता से कहा कि सोनिया का समर्थन कीजिए. सोनिया का यहां से पुराना रिश्ता है. आपने सोनिया का काम देखा है. सोनिया ईमानदारी से अपना काम करती हैं. अपना वोट सोच समझकर दें. सोनिया हमेशा आपके साथ खड़ी नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि यह महात्मा गांधी के देश का है. इसमें हिंदू-सिख-ईसाई-मुस्लिम सब मिलकर चलते हैं. आपको ऐसा देश चाहिए या ऐसा देश जिसमें भाई-भाई के बीच फसाद हों.

Posted By: Subhesh Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.