GORAKHPUR: एक छात्रा के अश्लील वीडियो को फर्जी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर ब्लैकमेल कर रहे तीन छात्रों को कैंट पुलिस ने आईटी सेल की मदद से शुक्रवार को गिरफ्तार किया. एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि एक छात्रा ने शिकायत की थी कि आपत्तिजनक वीडियो को फेसबुक पर कुछ लोगों ने अपलोड कर दिया है.

-छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने तीन छात्रों को किया गिरफ्तार

-बीए, बीएससी और बीकाम के स्टूडेंटस हैं तीनों आरोपी

आईटी सेल ने वीडियो को ब्लाक किया
एक छात्रा के अश्लील वीडियो को फर्जी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर ब्लैकमेल कर रहे तीन छात्रों को कैंट पुलिस ने आईटी सेल की मदद से शुक्रवार को गिरफ्तार किया। एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने बताया कि एक छात्रा ने शिकायत की थी कि आपत्तिजनक वीडियो को फेसबुक पर कुछ लोगों ने अपलोड कर दिया है। छात्रा की शिकायत पर आईटी सेल ने वीडियो को ब्लाक किया और जांच शुरू की तो तीन युवकों के बारे में जानकारी हुई। इनकी पहचान शाहपुर के मोहनापुर पादरी बाजार का नीतीश कुमार यादव, हरिसेवकपुर नंबर दो का सेराज अली व कोतवाली एरिया के नखास चौक का अरशद मजीद खान के रूप में हुई है। इनके पास से तीन मोबाइल भी जब्त किया गया है।

फर्जी आईडी से अपलोड की थी वीडियो
एसपी सिटी ने बताया कि जांच में पता चला कि नीतीश कुमार ने फर्जी नाम से फेसबुक आईडी बनाकर वीडियो को अपलोड किया था। नीतीश ने बताया कि उसे यह वीडियो सेराज ने दिया था जबकि सेराज को अरशद मजीद से वीडियो मिला था। पुलिस के मुताबिक, वीडियो मिलने के बाद तीनों मिलकर छात्रा को ब्लैकमेल कर 25 हजार रुपए मांग रहे थे। साथ ही संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। फिलहाल वीडियो बनाने वाले की भी पुलिस जांच कर रही है। अरशद मजीद ने वीडियो देने वाले युवक का नाम पुलिस को बताया है। एसपी सिटी ने बताया कि नीतीश कुमार यादव बीकॉम व सेराज बीएससी का छात्र है। दोनों सेंट एंड्रयूज में पढ़ते हैं। जबकि अरशद मजीद संतकबीर नगर से बीए करता है।

Posted By: Inextlive