प्रत्याशियों को दस तक पोस्टर बैनर हटा लेने का निर्देश

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जस्टिस तरुण अग्रवाल, दिलीप गुप्ता तथा कृष्ण मुरारी की पूर्णपीठ ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव की तिथि 14 दिस6बर के बजाय 20 दिस6बर को मंजूरी दे दी है। 20 दिस6बर को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा और 21 दिसमबर को मतगणना शुरू होगी।

चुनाव अधिकारी सुरेश चन्द्र द्विवेदी ने बताया कि मतदान क्रिकेट ग्राउंड पर होगा। मतदान ओएमआर सीट पर होगा। आचारा संहिता लागू कर दी गयी है। कोर्ट परिसर में पोस्टर बैनर प6पलेट, स्टिकर, लगाने पर रोक लगा दी है। वे शीघ्र हटा लें। चुनाव अधिकारी परिसर को साफ सुथरा र2ाने में प्रत्याशियों से सहयोग मांगा है।

मु2य चुनाव अधिकारी धर्मपाल सिंह ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 16 दि6बर 17 को महामहिम राष्ट्रपति का कार्यक्रम परिसर के क्रिकेट ग्राउन्उ में होना तय है। इसलिए पानी टंकी चौराहे से हनुमान मंदिर अ6बेडकर चौराहे से पोलोग्राउन्ड व पोलोग्राउन्ड से एकलव्य चौराहे तक होर्डिग बैनर आदि हटा लिए जाए। 10 दिस6बर तक यदि पोस्टर बैनर नहीं हटे तो वीडियोग्राफी कर रिपोर्ट पूर्णपीठ के समक्ष कार्यवाही हेतु र2ाी जायेगी। चुनाव अधिकारी ने स5ाी सदस्यों से 20 दिस6बर को होने वाली चुनाव में मदद मांगी है।

Posted By: Inextlive