आज नैनी और मेहंदौरी आवासीय योजना का होगा आवंटन

ALLAHABAD: अपने सपनों का आशियाना बनाने का सपना देख रहे कई परिवारों का सपना मंगलवार को पूरा होगा। जब एडीए की आवासीय योजनाओं में उनके नाम भूखण्ड का आवंटन होगा। भूखण्ड का आवंटन होने के बाद लोग अपना आशियाना बना सकेंगे। मंगलवार को एडीए की नैनी और मेहंदौरी आवास योजना के रिक्त भूखंडों का आवंटन एनसीजेडसीसी सभागार में लॉटरी के जरिये होगा।

कईयों ने किया है आवेदन

इलाहाबाद विकास प्राधिकरण ने नैनी और मेहंदौरी में आवासीय योजना डेवलप करने का प्लान किया है। जो लोग अपने तरीके से अपना आशियाना बनाना चाहते हैं, उन लोगों के लिए कई प्लॉट आवंटन किया जाना है। जिसक लिए एडीए ने लोगों से आवेदन मांगा था। नैनी आवास योजना के रिक्त भूखण्डों के लिए 22 जुलाई से 10 अगस्त तक लोगों से आवेदन मांगा गया था। वहीं मेहंदौरी आवास योजना के लिए 15 सितंबर से 29 सितंबर के बीच लोगों से आवेदन मांगा गया था। दोनों योजनाओं के लिए सैकड़ों लोगों ने आवेदन किया। जिसकी लॉटरी मंगलवार को निकाली जाएगी।

हाईटेक सिटी में अंतिम मौका

यूपीएसआईडीसी द्वारा नैनी में डेवलप किए जा रहे सरस्वती हाईटेक सिटी में भी एचआईजी, एमआईजी और एलआईजी के कई प्लॉट निकाले गए हैं। जिसका आवंटन लॉटरी के थ्रू किया जाएगा। यूपीएसआईडीसी ने लोगों से प्लॉट के लिए आवेदन मांगा है। मंगलवार को सरस्वती हाईटेक सिटी में प्लॉट के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट है। यूपी एसआईडीसी के आरएम तेजवीर सिंह ने बताया कि आवेदन की डेट आगे नहीं बढ़ाई गई है। 25 अक्टूबर के बाद आवेदन बंद हो जाएगा।

Posted By: Inextlive