- पति की हरकतों से तंग विवाहिता ने किया आत्मदाह

BARA(6 July,JNN):

तीन वर्ष पहले ही लालापुर थाना क्षेत्र के चिल्ला गौहानी गांव में रीमा की शादी हुई थी। बड़े अरमानों के साथ वो ससुराल पहुंची थी। लेकिन उसके सारे अरमान उस समय टूट गए, जब पति के साथ उसका विवाद होने लगा। विवाद का सिलसिला थोड़ा लंबा खिंचा तो सोमवार को उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने तेल छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया। थोड़ी देर में ही वे पूरी तरह से जल गई और हॉस्पिटल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।

कुछ ठीक नहीं चल रहा था

करछना थाना क्षेत्र के मड़वा गांव की रहने वाली रीमा यादव की शादी तीन वर्ष पहले लालापुर थाना क्षेत्र के चिल्ला गौहानी निवासी राम मनोरथ यादव के पुत्र बब्लू यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। लेकिन इधर कुछ दिनों से किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। रविवार की रात भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ था। सोमवार की सुबह बबलू घर से जसरा स्थित अपनी दुकान चला गया कि तभी रीमा ने घर के अन्दर ही अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

थोड़ी देर में वो चिल्लाने लगी। उसकी चीख सुनकर परिवार व आस-पास के लोग पहुंचे। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक रीमा गंभीर रूप से झुलस गई थी। रीमा को एसआरएन में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive