- सिविल लाइंस में बैग छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश

- भीड़ खड़ी तमाशा देखती रही, बैंक से निकाले थे रुपए

ALLAHABAD: सिविल लाइंस में शुक्रवार को दिनदहाड़े पिस्टल सटाकर ग्राम प्रधान घनश्याम मिश्रा से एक लाख रुपए लूट लिए गए। लूट की घटना को डीआरएम ऑफिस के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाश रुपए से भरा बैग छीनकर भीड़ भरी सड़क पर फायर ब्रिगेड की ओर भाग निकले लेकिन कोई उनको रोक नहीं पाया।

बैंक ऑफ इंडिया से निकाले थे रुपए

लूट हंडिया के समहा किहुनि के ग्राम प्रधान घनश्याम मिश्रा के साथ हुई। वह ठेकेदारी भी करते हैं और उनका एक घर जार्जटाउन में भी है। वह शुक्रवार को दिन में बाइक से संगम प्लेस स्थित बैंक ऑफ इंडिया पहुंचे थे। एक लाख रुपए निकालने के बाद वह बाइक से नवाब यूसुफ रोड की ओर निकल गए। रुपए उन्होंने बैग में रखे थे। वह डीआरएम ऑफिस से कुछ ही दूर आगे निकले होंगे कि बस स्टेशन के पहले स्प्लेंडर प्रो बाइक से आए दो युवकों ने पिस्टल दिखाकर उनको रोक लिया। एक युवक ने चेहरे को रुमाल से ढका था तो एक ने रेड कलर की शर्ट व ब्लैक कलर की पैंट पहनी थी। बदमाशों ने पिस्टल सटाकर उनसे रुपए से भरा बैग छीन लिया। वह पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। जिस वक्त की घटना है, रोड पर काफी भीड़ थी लेकिन बदमाशों को निकल भागने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

बैंक से ही लगे थे पीछे

घटना के बाद घनश्याम मिश्रा खुद ही सिविल लाइंस थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई। खबर पाकर उनके कई परिचित भी थाने पहुंच गए। आशंका जताई गई कि बदमाश बैंक से ही उनके पीछे लगे होंगे या उनको जानकारी दी होगी कि ग्राम प्रधान रुपए निकालने गए हैं। पुलिस ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज मांगी है। आशंका इस बात की भी है कि हो सकता है घनश्याम मिश्रा के बारे में किसी करीबी ने ही सूचना लीक की हो। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस महेश पांडेय ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive