रसूलपुर के किशोर को गंभीर हालत में एसआरएन में कराया गया भर्ती

मुट्ठीगंज और करेली इलाके में मामूली विवाद में चलाए गए बम

बमबाजी में घायल हुए युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

ALLAHABAD: दशहरा, दुर्गापूजा और मोहर्रम की खुमारी के बीच शहर के अलग-अलग इलाकों में जमकर बम चले। इस दौरान घायल लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उधर, रसूलपुर में एक किशोर ने कूड़े में पड़े बम को गेंद समझ कर उठा लिया। उसके उठाते ही बम उसके हाथ में फट गया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए एसआरएन में भर्ती कराया गया है।

प्रदीप पर किया बम से हमला

मुठीगंज थाना क्षेत्र के भारती भवन के निकट मंगलवार की देर रात ताबड़तोड़ बमबाजी से काल्विन हॉस्पिटल का कर्मचारी प्रदीप मिश्रा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उसे एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। प्रदीप के परिवार वालों ने मोहल्ले के अशोक सारस्वत के बेटे सोनू और मोनू के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। एसओ संदीप तिवारी का कहना है कि घटना का सही कारण का पता लगाया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बाइक सटी तो चला दिया बम

करैली के गौस नगर मोहल्ले में बुधवार सुबह बाइक टकराने के बाद दो पक्ष भिड़ गए। इस दौरान शानू नाम के युवक पर बम से हमला किया गया। शानू को नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है। परिवार वालों के अनुसार शानू सुबह दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था। रास्ते में सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक सटने के बाद उस पर सवार युवकों ने बम चला दिया। एसओ करेली का कहना है कि अभी तक शिकायत नहीं की गई है।

कूड़े में पड़ा था बम

हमीदिया इंटर कॉलेज के पीछे कूड़े में पड़े बम को गेंद समझकर किशोर मुन्नू ने उठा लिया। उसने जैसे ही बम को उठाया वह उसके हाथ में ही फट गया। इससे उसके हाथ का पंजा उड़ गया। घटना के बाद मुन्नू को एसआरएन में भर्ती कराया गया है। रसूलपुर के शकील अहमद का बेटा मुन्नू मंगलवार की सुबह पतंग उड़ाते हुए कूड़े के पास पहुंचा था। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर उसका बयान लिया।

Posted By: Inextlive