आशनाई के चक्कर में देवर के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

ATRAMPUR (JNN):

नवाबगंज के मंसूराबाद में अबरार उर्फ चांद की हत्या के पीछे उसकी पत्‍‌नी और भाई ही हाथ निकला। मामले में अरेस्ट की गई चांद की बीवी को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। जबकि, अबरार का भाई वसीम अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। पांच अगस्त की रात में अबरार उर्फ चांद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। हालात घटना में किसी अपने के शामिल होने की ओर ही इशारा कर रहे थे।

नशीली दवा देकर किया था कत्ल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नशीली दवा के बाद चाकुओं से गोदने के कारण मौत होने की बात सामनी आयी। पुलिस को पहले से ही चांद की बीवी सलमा व बेटियों पर शक था। क्योंकि घटना के बाद खून के छीटे आदि की सफाई कर दी गई थी। लेकिन, जब सलमा को अरेस्ट कर पूछताछ की गई तो सच सामने आ गया। थानाध्यक्ष नवाबगंज रामआशीष उपाध्याय ने बताया कि सलमा का देवर वसीम से प्रेम चल रहा था।

तीसरी पत्‍‌नी है सलमा

अबरार सलमा को तीसरी पत्‍‌नी के रूप में लाया था और बच्चों के भरण पोषण के लिए सऊदी चला जाता था। इस बार उसे केवल दो दिन में ही जाना था। इसके पहले उसी के भाई यानि अपने देवर से प्रेम कर बैठी सलमा ने योजना बना कर भोजन में नशीला पदार्थ देकर चांद को सुला दिया। इसके बाद दोनों ने रात में अबरार को चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। अपनी करनी पर पर्दा डालने के लिए पुलिस को डकैती की सूचना दे दी।

Posted By: Inextlive