- पैन मांगने के बाद लौटने पर छुआ हाथ, पीलीभीत बाईपास पर जमकर हुआ हंगामा

- एक घंटे बाद पहुंची बारादरी पुलिस, आरोपी को विक्षिप्त देख किया कार्रवाई से इंकार

बरेली। बीसलपुर चौराहे पर थर्सडे दोपहर तब हड़कंप मच गया जब एक युवक को अचानक वहां मौजूद युवती और उसके साथ की महिला ने चप्पलों से पीट दिया। हंगामा होते देख वहां आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती और महिला ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उसे लाठी से भी पीटा। करीब एक घंटे चले हंगामे के बाद बारादरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। हालांकि काफी देर हंगामा करने के बाद युवती को जब जानकारी हुई कि युवक विक्षिप्त है, तो उसने कार्रवाई से इंकार कर दिया और लौट गई।

पैन वापिस करने के बाद हुआ विवाद

पशुपति विहार की रहने वाली एक युवती नìसग की छात्रा है। उसके मुताबिक थर्सडे शाम को क्लास खत्म वह घर लौट रही थी कि रास्ते में बीसलपुर चौराहे पर एक युवक ने उसे रोक लिया। युवक ने उससे काम की बात कहते हुए पैन मांगा और फिर कुछ ही देर में वापिस भी कर दिया। आरोप है की पैन वापिस करते वक्त युवक ने उससे छेड़छाड़ की और उसे छूने की कोशिश की। इसपर युवती और उसके साथ मौजूद महिला ने युवक को वहीं चप्पलों और लाठी से पीटना शुरू कर दिया। साथ ही पास ही अपने सेंटर से अन्य कुछ लोगों को भी बुला लिया। हंगामा होते देख आसपास के भी कई लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जिन्होंने घटना का वीडियो बनाकर तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

विक्षिप्त देख किया कार्रवाई से इंकार

बीसलपुर चौराहे पर हंगामा दोपहर में करीब एक घंटा चला। इस बीच वायरल हो रहा वीडियो बारादरी पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को शांत कराया। पूछताछ में युवती ने छेड़छाड़ करने कर आरोप लाया। वहीं युवक ने बताया की वह पीलीभीत का रहने वाला है। शहर में काम से आया था। लौटते वक्त पैन की जरूरत पड़ने पर उसने युवती को रोका था। फिर पैन लौटाते वक्त उसका हाथ युवती के हाथ से छू गया तो वह हंगामा और मारपीट करने लगी। साथ ही सामने आया की वह विक्षिप्त भी है। युवक को विक्षिप्त पाकर युवती ने कार्रवाई से इंकार कर दिया और अपने घर लौट गई।

Posted By: Inextlive