मेडिकल संचालक की गोली मारकर हत्या

Updated Date: Thu, 21 Jan 2021 04:40 PM (IST)

बरेली। पुरानी रंजिश के चलते भुता के एक मेडिकल संचालक की बदमाशों नो गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही संचालक ने दम तोड़ दिया था। परिजनों ने भी पुलिस को हार्टअटैक की सूचना मिलने के बाद कपड़े उतारने पर गोली का निशान दिखने की बात कही। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। हालांकि देर रात तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बयान बदलते रहे परिजन

भुता थाना क्षेत्र के गांव खरदाह के गजनेरा निवासी एक मेडिकल संचालक विनोद कुमार गंगवार की आज क्षेत्र के ग्राम बंजरिया में बाइक से अकेले जाते समय बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची थाना भुता की पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमार्टम हेतु बरेली भेज दिया है। गजनेरा निवासी 42 वर्षीय विनोद कुमार गंगवार पिछले करीब पांच साल से कस्बे में ही रह रहे थे। भुता तिराहे के पास वह मेडिकल स्टोर भी चलाते थे। परिजनों के मुताबिक वेडनसडे को लगभग एक बजे वह बाइक गांव बंजरिया जा रहे थे। आरोप है कि इसी बीच रास्ते में भुता-बीसलपुर मार्ग पर ़खरदाह जाने वाले संपर्क मार्ग के पास पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही बदमाशों ने उनके सीने में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक परिजन भी अलग-अलग सूचनाएं मिलने की बात कह रहे थे। पहले उन्होंने हार्टअटैक की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचने की बात कही। जिसके बाद वह विनोद को लेकर बरेली के एक अस्पताल पहुंचे, जहां उनके मुताबिक डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बताया कि घर लाने पर कपड़े उतारे को गोली का निशान नजर आया। कपडे़ ज्यादा पहने होने और गोली आरपार हो जाने के कारण घाव का पता नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर सीओ आकाश अग्रहरि, एसओ विजय प्रताप टीम के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.