-दो कर्मचारियों के आकस्मिक निधन की वजह से कॉलेज में हुई कंडोलेंस

बरेली : बरेली कॉलेज में एलएलबी छात्र के साथ हुई रै¨गग मामले की जांच के लिए सभी पक्षों को 14 दिसंबर तक का समय दिया गया था। लेकिन आखिरी दिन तक आरोपित छात्रों में से किसी का भी बयान नहीं आया। दो कर्मचारियों के निधन की वजह से मंडे को सुबह 11 बजे कॉलेज में कंडोलेंस कर दी गई। लिहाजा अब ट्यूजडे को एंटी रै¨गग कमेटी प्राचार्य से मिलकर आगे का निर्णय लेगी। माना जा रहा है कि आरोपी छात्रों को पक्ष रखने का एक और मौका दिया जा सकता है।

मिल सकता है एक और मौका

एंटी रै¨गग कमेटी के संयोजक डॉ। आरके गुप्ता ने रै¨गग मामले में दोनों पक्षों को नोटिस भेजकर 14 दिसंबर तक जवाब मांगा था। उन्होंने बताया कि पीडि़त छात्र वंश चतुर्वेदी और घटना के दिन कक्षा में मौजूद शिक्षिका के लिखित बयान आ चुके हैं। वहीं, विभागाध्यक्ष डॉ। नसीम अख्तर ने वाट्सअप पर बयान भेज दिया है। लेकिन आरोपी राशिद व अन्य किसी भी छात्र के लिखित बयान नहीं मिले। ऐसे में ट्यूजडे को प्राचार्य को मामले से अवगत कराया जाएगा।

कॉलेज में हुई कंडोलेंस

बरेली कॉलेज में दो कर्मचारियों के आकस्मिक निधन की वजह से कंडोलेंस कर दी गई। कॉलेज के कर्मचारी कलयाण सेवा समिति के अध्यक्ष जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि 12 दिसंबर को लेखा विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ओम प्रकाश और 13 दिसंबर को रसायन विज्ञान विभाग की प्रयोगशाला में परिचर पद पर तैनात यशपाल का भी निधन हो गया। जिसके बाद पूरे स्टाफ ने उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

Posted By: Inextlive