-किला पुलिस ने चार तस्कर दबोचे, 400 ग्राम स्मैक बरामद

-हॉस्टल में रहने वाली युवतियों के साथ होटल में थी सप्लाई

बरेली : अभी तक जिले मे पुलिस के हाथ सैकड़ों स्मैक तस्कर लगे लेकिन ट्यूजडे को पुलिस के हत्थे ऐसा गैंग चढ़ा जिसने चौकाने वाला राजफाश किया। गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि वह युवकों को स्मैक नहीं बेचते बल्कि वह सिर्फ हॉस्टल में रहने वाली युवतियों के साथ बड़े घराने की लड़कियों और होटलों में स्मैक की सप्लाई करते हैं। गिरफ्तार चार तस्करों से पुलिस ने लाखों की स्मैक बरामद की है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

चेकिंग के दौरान पकड़ा

किला पुलिस की बताया कि मंडे देर रात वह मिनी बाईपास पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर चार युवक आए और चेकिंग देख बाइक मोड़कर जाने लगे। शंका होने पर पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। जब उनकी तलाशी ली तो चारों के पास करीब 400 ग्राम स्मैक मिली। पकड़े गए तस्करों ने अपना नाम नईम खान, रहीस खान निवासी घुनसा सीबीगंज, नसरत हुसैन, अशरफ हुसैन निवासी कुर्रतरा फतेहगंज पश्चिमी बताया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

पकड़े जाने का नहीं था खतरा

गैंग ने बताया कि वह कई साल से स्मैक बेचने का काम कर रहे हैं। वह केवल लड़कियों को ही स्मैक बेचते हैं। उन्होंने बताया कि शहर के दर्जनों हॉस्टल में नौकरी पेशा और पढ़ाई करने वाली रईस घरों की लड़कियां स्मैक पीती है। पहले वह केवल होटल में स्मैक बेचते थे लेकिन बाद में उन होटल वालों की मदद से स्मैक पीने वाली युवतियों के बारे में पता चला। नशे की आदी लड़कियां मोटी रकम देकर उनसे स्मैक खरीदकर चोरी-छिपे पीती है। जिससे उनके पकड़े जाने का खतरा न के बराबर होता है।

दिन दूना रात चौगुनी बढ़ा कारोबार

तस्करों ने बताया कि पहले उनके पास होटल वाले स्मैक लेते थे। उसमें मुनाफा कम था लेकिन जब कुछ लड़कियों से संपर्क हुआ तो स्मैक का सेवन करने वाली सैकड़ों युवतियों से उनका संपर्क हो गया। शहर के कई हॉस्टल वाले लड़कियों का स्मैक का आदी बना रहे है। हॉस्टल के किराए से ज्यादा वह स्मैक बेचकर कमाई करते हैं।

फतेहगंज पश्चिमी से खरीदते थे स्मैक

तस्करों फतेहगंज पश्चिमी से स्मैक खरीदते थे। जिससे एक बार फिर साफ हो गया कि फतेहगंज पश्चिमी में स्मैक का बड़ा कारोबार चल रहा है। बावजूद इसके फतेहगंज पश्चिमी कभी स्मैक तस्करों पर कार्रवाई नहीं करती। सूत्रों की माने तो स्मैक तस्कर इसके बदले पुलिस को मोटी रकम अदा करते हैं।

Posted By: Inextlive