-कैंट में 8 बटालियन पीएसी के सामने फौजी की पत्‍‌नी से लूट

-सीबीगंज में मोबाइल शॉप ओनर के घर लूट का प्रयास, मारपीट,

- रिटायर्ड फौजी के घर से लाखों की चोरी

BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत 8 वीं बटालियन पीएसी के सामने फौजी की पत्‍‌नी से दो युवकों ने बैग लूट लिया। वहीं सीबीगंज के मथुरापुर में मोबाइल शॉप ओनर के घर 6 बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट की। वहीं, सर्वोदय नगर में रिटायर्ड फौजी के घर से लाखों का सामान चोरी कर लिया। पुलिस तीनों मामलों की जांच कर रही है।

1-------------------

पीछे से आए दो युवकों ने छीना बैग

सेना में नायक सुरेश कुमार आरटीओ ऑफिस के पीछे गोल्डन सिटी कालोनी में रहते हैं। उनकी पत्‍‌नी ममता थर्सडे सुबह करीब 10 बजे आर्मी एरिया से घर जा रही थीं। वह पीएसी के सामने ऑटो से उतरीं, तभी पीछे से आए दो युवक उनका बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में डेढ़ हजार रुपए नकद और ज्वैलरी थी।

2-----------------

सीढ़ी के रास्ते घर में घुसे बदमाश

वेडनसडे रात मथुरापुर निवासी चंद्रसेन साहू, पत्‍‌नी शांति के साथ गैलरी में सो रहा था। रात में 6 बदमाश सीढ़ी के रास्ते घर में घुसे और पहले शांति को बंधक बना लिया। शोर सुनकर घर के सभी सदस्य जाग गए तो बदमाशों ने सभी के साथ मारपीट की। चंद्रसेन ने लाइसेंसी बंदूक से बदमाशों पर फायर भी किया लेकिन वह भाग गए। रात में पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस सुबह पहुंची।

3------------------

शादी के लिए रखी ज्वैलरी ले गए चोर

वेडनसडे रात सर्वोदय नगर में चोरों ने रिटायर्ड फौजी सुभाष चंद्र के घर धावा बोल दिया। उन्होंने फौजी बेटे मयंक की शादी के लिए ज्वेलरी इकट्ठा की थी। घर में बेटी की भी ज्वैलरी रखी थी। वह घर के बाहर बैठक में सो रहे थे। चोरों ने घर के अंदर से 60 हजार रुपए नकद और करीब 8 लाख की ज्वैलरी चोरी कर ली।

Posted By: Inextlive