- लोहे की चादर और सब्जी क्रेट से छुपाई गई थी शराब की पेटियां

BAREILLY :

ट्रक में छिपाकर हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही शराब को फतेहगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान वेडनसडे को पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक से हरियाणा ब्रांड की 75 पेटी शराब बरामद करने के साथ ट्रक ड्राइवर और एक तस्कर को भी दबोच लिया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

तस्करों काे भेजा जेल

फतेहगंज पश्चिमी स्थित सिंह ढाबे के पास पुलिस दोपहर को चेकिंग कर रही थी। तभी दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को दौड़ा दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया, इस दौरान पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और एक तस्कर को भी दबोच लिया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो लोहें की चादर और सब्जी की क्रेट के नीचे छिपाकर लाई जा रही 75 शराब की पेटियां बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने अपना नाम सनी निवासी हरियाणा तथा साथी का नाम राजपाल निवासी हरियाणा बताया। राजपाल ने बताया कि सनी के इशारे पर हरियाणा से शराब लोड कर बिहार ले जाते थे। जिसके बदले उसे मजदूरी के 7 हजार रुपए मिलते थे।

नकली गहने देकर दो लाख ठगे

- प्रेमनगर के एलआईसी कॉलोनी निवासी पीडित ने दी तहरीर

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ :

मजदूर बनकर नकली सोने का हार देकर ठगों ने डेलापीर के एक कैंटीन संचालक से ठगी कर ली। कैंटीन संचालक जब हार को लेकर चेक कराने के लिए गया तो उसे ठगी का एहसास हुआ। ठगी का अहसास होने पर पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

19 नवम्बर को हुई ठगी

शहर के एलआईसी 146 बीडीए कॉलोनी निवासी अजय जयसवाल ने दी तहरीर में बताया कि वह डेलापीर में कैंटीन चलाते हैं.19 नवम्बर को उनके पास शंकर नाम का युवक आया उसने बताया कि उसके पास चांदी का सिक्का है, जो 1919 का है। वह मजदूरी करता है वह सिक्का और कीमती गहने है। जो उसे आईवीआरआई फ्लाईओवर निर्माण के के लिए खोदाई के दौरान मिला वह उसे बेचना चाहता है। जिसके बाद शंकर प्रजापित ने चाचा रमेश प्रजापति से मोबाइल पर बात कराई व जिसके बाद शंकर प्रजापति कुदेशिया पर साई मंदिर पर मिले और एक हार दिखाया। उसमें से तीन दाने तोड़कर चेक कराने को दिए। जिसे सुनार ने सोने के बताया। जिसके बाद अजय जायसवाल ने हर को दो लाख में खरीद लिया। खरीदने के बाद अजय जायसवाल को जांच कराने पर ठगी का अहसास हुआ।

Posted By: Inextlive