पूजा फार्मेसी कालेज की घटना पुलिस कर रही जांचकालेज के छात्र पर शक कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के करमहा में डॉ। बीआर अंबेडकर पूजा फार्मेसी कॉलेज के टीचर पर मनबढ़ों ने हमला कर दिया। मंगलवार शाम कॉलेज में छुट्टी होने पर वह घर लौट रहे थे। तभी स्कूल के पास घेरकर बदमाशों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि तमंचा लेकर मनबढ़ों ने टीचर को दौड़ लिया। उनकी स्कूटी में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दी। टीचर की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। टीचर ने कालेज के कुछ छात्रों पर संदेह जताया है.

 

कॉलेज के पास हुई घटना से सनसनी

सहजनवां कस्बे के मूल निवासी अजीत कुमार सिंह फार्मेसी कालेज में केमेस्ट्री पढ़ाते हैं। शाहपुर, मोहनापुर में किराए पर कमरा लेकर रहने वाले टीचर मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे स्कूटर से घर से निकले। कॉलेज के पास पुलिया पर मौजूद 15 से 20 मनबढ़ों ने टीचर को घेरकर हमला बोल दिया। टीचर के शोर मचाने पर कालेज के अध्यापक अरुण कुमार पहुंच गए। दूसरे टीचर के आने पर अन्य युवक भाग निकले। लेकिन तीन वहीं रुक गए।

 

कॉलेज के एक छात्र पर जताया शक

दूसरे टीचर ने बीच बचाव किया तो एक युवक ने तमंचा निकाल लिया। तमंचा देखते ही अजीत और अरुण भागने लगे। कालेज के गेट तक मनबढ़ों ने तमंचा लेकर दौड़ा लिया। कॉलेज के बाहर से अन्य लोगों के निकलने पर मनबढ़ फरार हो गए। टीचर की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। टीचर ने बताया कि वह कालेज के डिस्पिलिन एकेडमी इंचार्ज भ्ाी है। कुछ दिन पहले उन्होंने कॉलेज न आने वाले एक छात्र को डांटा था। अटेनडेंस शार्ट होने पर उसे समय से कॉलेज आने की चेतावनी दी थी। आशंका है कि उसी छात्र ने अपने बाहरी साथियों का गुट बनाकर टीचर पर हमला कराया है।

 

 

इस मामले की जांच की जा रही है। टीचर की तहरीर मिली है। आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

ओमहरि बाजपेयी, इंस्पेक्टर गुलरिहा

Posted By: Inextlive