-पुल से युवक-युवती सरयू नदी में समाए

-बड़हलगंज कस्बे में घटना से फैली सनसनी

GORAKHPUR: बड़हलगंज कस्बे में सरयू पुल से पानी में कूदकर लव बड्स ने सनसनी फैला दी। रविवार दोपहर स्कूटी सवार युवक और युवती पुल पर पहुंचे। कुछ देर बात करने के बाद दोनों ने नदी में छलांग लगा दी। उनकी हरकतें देखकर राहगीरों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। पब्लिक की सूचना पर गोताखोरों की मदद से पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

पहले लगे गले, फिर लगाई छलांग

रविवार दोपहर बड़हलगंज कस्बे में सरयू पुल पर आवाजाही कम थी। करीब दो बजे मऊ की ओर से एक स्कूटी सवार युवक-युवती पुल पर पहुंचे। स्कूटी खड़ी कर दोनों कुछ देर तक बातें करते रहे। थोड़ी देर बाद उन्होंने एक दूसरे का हाथ बांध लिया। गले मिलते हुए अचानक पानी में कूद गए। उनकी हरकत को भापकर राहगीर कुछ कर पाते। इसके पहले दोनों गहरे पानी में समा गए।

पहचान में मददगार बनी स्कूटी

दोनों के पानी में कूदने की सूचना किसी ने पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तो गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू करा दी गई। स्कूटी पर मऊ जिले का रजिस्ट्रेशन नंबर था। वाहन रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस ने स्कूटी के मालिक का पता लगाया। पुलिस का कहना है कि मऊ कृष्ण विहार कॉलोनी की रीता के नाम से स्कूटी का रजिस्ट्रेशन है। मऊ पुलिस को सूचना देकर पानी में कूदने वालों की पहचान के लिए मदद मांगी गई है। बड़हलगंज पुलिस ने आशंका जताई कि पानी में कूदने वाले युवक-युवती के बीच प्रेम संबंध चल रहा था।

वर्जन

पानी में कूदे युवक और युवती की तलाश कराई जा रही है। युवती के बारे में जानकारी मिली है। युवक के संबंध में कोई सूचना नहीं है।

-गोपाल त्रिपाठी, एसएचओ, बड़हलगंज

Posted By: Inextlive