-बैंक से रुपए निकालकर लौट रहा था कमलेश

-घटना को संदिग्ध मानकर झंगहा पुलिस कर रही जांच

GORAKHPUR: झंगहा एरिया के नई बाजार से रुपए निकालकर घर लौट रहे युवक का अपहरण कर बदमाशों ने नकदी लूट ली। युवक की सूचना पर झंगहा पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नई बाजार चौकी प्रभारी मामले को संदिग्ध बताते रहे। एसओ ने कहा कि पीडि़त की सूचना पर जांच पड़ताल चल रही है। रुपए के लेनदेन का मामला भी हो सकता है।

बैंक से रुपए निकालने गया था कमलेश

झंगहा के विश्वनाथपुर निवासी कमलेश निषाद का बैंक एकाउंट नई बाजार के पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में है। शुक्रवार को वह नकदी निकालने बैंक में गया। करीब 11 बजे उसने अपने एकाउंट से 25 हजार रुपए निकाले। बैंक के बाहर निकलकर वह अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा था। तभी कार सवार युवकों ने उसे खींचकर कार में बैठा लिया। उसे वाहन में लेकर चौरीचौरा की ओर फरार हो गए। उसके शोर मचाने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। उसने पैर से ठोकर मारकर कार का शीशा तोड़ दिया। लेकिन उसे मदद नहीं मिल सकी।

गौरी बाजार के बाग में की लूटपाट

युवक को लेकर बदमाश देवरिया जिले के गौरी बाजार स्थित बाग पहुंचे। वहां उसे पीटकर नकदी और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। बदमाशों के भागने पर कमलेश ने कई लोगों से मदद मांगी। गौरी बाजार चौराहे के पिकेट पर मौजूद पुलिस वालों से कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन झंगहा का मामला बताकर पुलिस ने मदद करने से मना कर दिया। सिपाहियों ने झंगहा थाना में रपट दर्ज कराने की सलाह दी। दुकानदार से 20 रुपए किराया मांग कर वह नई बाजार चौकी पर पहुंचा। वारदात की सूचना देने पर चौकी इंचार्ज मामले को फर्जी बताकर टरकाने लगे। घटना के दो घंटे के बाद सूचना देने को लेकर सवाल उठाने लगे।

वर्जन

युवक ने अपहरण कर लूटपाट की सूचना की दी है। उसकी तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

आशुतोष सिंह, एसओ झंगहा

Posted By: Inextlive