kanpur@inext.co.in kanpur : काकादेव पी ब्लॉक स्थित एक ग‌र्ल्स नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में रह रही नर्सिंग फाइनल ईयर की छात्रा 13 जुलाई को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई. वह चाचा का देहांत हो जाने की सूचना देकर वहां से निकली थी. परिजनों

- चाचा का देहांत होने की बात कह 13 जुलाई को निकली थी

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : काकादेव पी ब्लॉक स्थित एक ग‌र्ल्स नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में रह रही नर्सिंग फाइनल ईयर की छात्रा 13 जुलाई को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। वह चाचा का देहांत हो जाने की सूचना देकर वहां से निकली थी। परिजनों ने पुलिस से बेटी को बरामद करने की गुहार लगाई है।

बेटी की जानकारी न मिलने पर

बर्रा निवासी परिजनों के मुताबिक छात्रा के लापता होने की जानकारी तब हुई, जब वह बेटी से मिलने के लिए पहुंचे। तब पता लगा कि छात्रा 13 तारीख से ही लापता है। आरोप है कि बेटी के हॉस्टल छोड़ने की जानकारी कॉलेज प्रबंधन ने भी उन्हें नहीं दी, जबकि हॉस्टल से किसी भी छात्रा को उनके परिजनों की परमीशन के बिना बाहर नहीं जाने दिया जाता है। छात्रा के पिता ने कल्याणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

किसी महिला का फोन आया था

कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में पता लगा है कि 13 जुलाई को हॉस्टल के लैंडलाइन नंबर पर फोन आया था। फोन करने वाली एक महिला थी, उसी ने कहा था कि छात्रा के चाचा का देहांत हो गया है, इसलिए उसे घर भेज दें। इसके बाद छात्रा ने अपनी जिम्मेदारी पर घर जाने की बात लिख कर दी थी। हॉस्टल में जिसने फोन किया था, उसके नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए छात्रा की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive