- ट्रांसपोर्टर्स के बेमियादी चक्काजाम के तीसरे दिन फिर हाईवे पर अराजकता, ट्रकों की चाभियां छीनी, कई किलोमीटर लंबा जाम लगा

KANPUR: ट्रांसपोर्टर्स की बेमियादी हड़ताल का असर दिखने लगा है। लगातार तीसरे दिन विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी रहा। संडे को भी ट्रांसपोर्टर्स ने बाईपास फ्लाईओवर पर पहुंच कर जाम लगा दिया। इस दौरान अराजकता का वही आलम नजर आया जैसा कि शनिवार को लगाए गए जाम में था। इस बार बर्रा और श्याम नगर दो जगहों पर ट्रांसपोर्टर्स बड़ी संख्या में पहुंचे और हाईवे जाम कर वहां से गुजर रहे ट्रकों की चाभियां और कागजात छीन लिए। हंगामे के बीच हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

और तेज करेंगे संघर्ष

ट्रांसपोर्टर्स के चक्काजाम की अगुवाई कर रहे यूपी मोटर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने संडे को बाबूपुरवा स्थित ट्रांसपोर्ट भवन में बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा की। चक्काजाम को लेकर अब और समर्थन जुटाया जाएगा.इसके लिए व्यापारियों व उद्यमियों से बातचीत की जाएगी.साथ ही शासन प्रशासन स्तर पर बातचीत को भी तेज किया जाएगा।

जरूरी चीजों की किल्लत होने लगी

ट्रांसपोर्टर्स के बेमियादी चक्काजाम का असर दिखने लगा है। बिल्डिंग मैटेरियल से लेकर गल्ले से जुड़ी कई चीजों की आने वाले दिनों में किल्लत बढ़ सकती है। इसके अलावा इंडस्ट्रीयल एरिया में भी तैयार माल न निकलने और रॉ मैटेरियल नहीं पहुंच पाने से उत्पादन पर असर पड़ सकता है। सीपीसी माल गोदाम से सीमेंट से लेकर यूरिया, गेंहू, दालें समेत बड़ी मात्रा में माल की लोडिंग ठप पड़ी है। वहीं टीपी नगर में भी माल लोडिंग अनलोडिंग नहीं होने से व्यापारियों का करोड़ो का माल फंस गया है। इसमें मुख्य रूप से कपड़ा, पान मसाला व्यापारियों का माल है जोकि नहीं उठ पा रहा है।

Posted By: Inextlive