- बंथरा स्थित लखनऊ एक्जॉटिका रिसॉर्ट में शनिवार देररात की घटना

- क्राइम ब्रांच टीम ने चार आरोपियों व रिसॉर्ट मैनेजर को किया अरेस्ट

LUCKNOW : बंथरा एरिया स्थित लखनऊ एक्जॉटिका रिसॉर्ट में डांस पार्टी के दौरान चार दरिंदों ने युवती को कमरे में बंधक बना लिया और उनमें से एक ने उसके संग रेप कर दिया। इसी बीच किसी तरह युवती उनके चंगुल से भाग निकली और पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर घटना की जानकारी दी। रिसॉर्ट में रेप की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन क्राइम ब्रांच टीम को एक्टिव किया गया। जिसके बाद क्राइम ब्रांच टीम ने रविवार दोपहर चारों आरोपियों को मोहनलालगंज एरिया से अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने रिसॉर्ट के मैनेजर को भी अरेस्ट किया है। जबकि, उसके मालिक की तलाश की जा रही है।

डांस के लिये बुक किया था

मडि़यांव एरिया निवासी आलिया (बदला नाम) के मुताबिक, वह ऑरकेस्ट्रा में डांसर का काम करती है। शनिवार को डाबर कंपनी के कर्मचारी इंदिरानगर के सेक्टर 14 निवासी सत्यवीर सिंह ने उसे व दीपांशी व मोनी (सभी नाम बदले हुए) को डांस पार्टी के लिये बुक किया था। पार्टी बंथरा एरिया स्थित लखनऊ एक्जॉटिका रिसॉर्ट में रूम नंबर 211, 212 में आयोजित की गई थी। आलिया ने बताया कि बुकिंग के बाद शनिवार शाम वह दीपांशी व मोनी को साथ लेकर सत्यवीर, परेश, भारती व देवराज के साथ रिसॉर्ट पहुंची।

देररात करने लगे छेड़खानी

आलिया ने बताया कि रात करीब 1.30 बजे वह पड़ोस के कमरे में थी, जबकि दूसरे कमरे में डिनर व पार्टी चल रही थी। इसी दौरान मोनी चीखती हुई उसके पास पहुंची। उसने बताया कि सत्यवीर व उसके साथी उन लोगों से छेड़खानी कर रहे हैं और उनके संग रेप की कोशिश भी की। यह सुनते ही आलिया ने प्रोग्राम बंद करा दिया और सामान पैक करने लगी। आलिया ने बताया कि इसी दौरान परेश उनके रूम में आया और उसने बताया कि साहब उसे बुला रहे हैं। वह बात करने के लिये रूम में जा पहुंची, जहां सत्यवीर, भारती व देशराज मौजूद थे। आलिया उनसे कुछ बात करती इससे पहले ही परेश भी रूम में आ पहुंचा और दरवाजा भीतर से बंद कर लिया।

बंधक बनाकर किया रेप

उन लोगों ने उसे रूम में देखते ही गालियां देते हुए पिटाई शुरू कर दी। आलिया ने बताया कि उसने रूम से बाहर निकलने की कोशिश की। पर, देवराज ने उसे रिवॉल्वर दिखाते हुए धमका कर शांत करा दिया और उसके संग रेप कर दिया। इसी बीच किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी। दहशत में भारती ने दरवाजा खोल दिया। तभी मौका देख आलिया वहां से भाग निकली। बाहर निकलते ही आलिया ने किसी के मोबाइल फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। लेकिन, जब तक पुलिस पहुंचती आरोपी वहां से फरार हो गए।

क्राइम ब्रांच टीम ने किया अरेस्ट

आलिया की शिकायत पर बंथरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिये क्राइम ब्रांच को लगाया गया। क्राइम ब्रांच टीम ने सर्विलांस की मदद से मोहनलालगंज रोड स्थित खटोला तिराहा से आरोपियों सत्यवीर सिंह, देवराज सिंह, राष्ट्रभूषण भारती और परेश तोमर को अरेस्ट कर लिया। एसपी ईस्ट शिवराम यादव ने बताया कि बिना अनुमति पार्टी आयोजित करने और आरोपियों की साजिश में शामिल होने के आरोप में रिसॉर्ट के मैनेजर सौरभ सच्चर को भी अरेस्ट किया गया है। जबकि, रिसॉर्ट मालिक विजय सिंह की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive