- गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने आई नेक्स्ट से शेयर की दिल की बातें

गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ने आई नेक्स्ट से शेयर की दिल की बातें

LUCKNOW: lucknow@inext.co.in

LUCKNOW: उदित नारायण के बेटे और इंडस्ट्री में सिंगर और एंकर के रूप में अपनी पहचान बना चुके आदित्य नारायण गुरुवार को राजधानी आए। इस बीच आई नेक्स्ट से बातचीत के दौरान आदित्य ने कई बातें शेयर की। आदित्य का कहना है कि रियलटी शोज के विनर या पार्टिसिपेंट़्सको ज्यादा फायदा मिलता है। टीवी के प्लेटफॉर्म से उनकी छिपी प्रतिभा न केवल लोगों के सामने आती है, बल्कि उन्हें एक शिखर तक भी पहुंचाता है। इंडस्ट्री में बहुत गायक हैं, पर हर किसी का अपना मुकाम है। दो दशक पहले गिनती के गायक होते थे, जिन्हें दर्शक अंगुलियों में गिन सकते थे।

अभी मेरी उम्र ही क्या है

तकरीबन चार साल के गेप के बाद टीवी पर आने पर आदित्य अपना कमबैक नहीं मानते। कहते हैं कि अभी मेरी उम्र ही क्या है। महज ख्म् साल की उम्र में क्या कोई कमबैक करता है। इंडस्ट्री में मुझे ख्0 साल हो गए हैं काम करते हुए इसलिए यहीं रहना है। सिंगिंग और म्यूजिक मेरा प्यार है, यही पूरी जिंदगी करना है। मेरा काम लोगों को एंटरटेन करना है। अभी मुझे लंबी पारी खेलनी है, इसलिए हिट-फ्लॉप से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे फादर उदित नारायण मेरे लिए इंस्पीरेशन हैं और मैं उनको काफी एडमायर भी करता हूं।

टेक्नोलॉजी का इंपैक्ट तो है

म्यूजिक इंडस्ट्री में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल पर आदित्य कहते हैं कि इंपैक्ट तो बढ़ा है। टेक्नोलॉजी इसलिए आई है ताकि जो खराब है, उसे सही किया जा सके। यह तो सिंगर्स की जिम्मेदारी है कि वह अपनी आवाज पर ज्यादा ध्यान दें। पिछले साल मेरे तीन सिंगल एल्बम आए थे। जल्द ही मोहब्बत नाम से एक और एल्बम आने वाला है। सिंगर, एक्टिव और डायरेक्ट तीनों फील्ड में काम करने की योजना है। अब समय बताएगा कि किस फील्ड पर मैं कितना ईमानदार रहूंगा और दर्शक मुझे किस फील्ड में ज्यादा पसंद करेंगे।

मां ने सौंपी है लंबी लिस्ट

मुझे लखनऊ का खाना बहुत पसंद है। मैं जब भी यहां आता हूं कि टुंडे के कबाब जरूर खाता हूं। वैसे भी खाने के मामले में लखनऊ का कोई जोड़ नहीं। लखनऊ में स्वाद के साथ चिकन की कारीगरी मुझे ही नहीं, बल्कि मेरे पूरे परिवार को बहुत पसंद है। इस बार मां ने लंबी लिस्ट सौंपी है। मां ने तो यहां से कुर्ता और साड़ी लाने का ऑर्डर दिया है। फैमिली के अन्य मेम्बर्स के लिए भी खरीदी करनी है।

Posted By: Inextlive