- अब महाराजपुर में सामने आया लव जिहाद का मामला

-आरोपित तांत्रिक, झाड़-फूंक करके कर रहा था ब्रेन वॉश

KANPUR: लव जिहाद का एक मामला महाराजपुर में सामने आया है। पीडि़त ने आरोपित पर बेटी को बरगलाने और धर्म परिवर्तन कर निकाह के लिए बहलाने-फुसलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर किशोरी को छुड़ा लिया है।

महाराजपुर तिलसहरी खुर्द निवासी एक रिक्शा चालक के चार बेटे व दो बेटियों में 17 वर्षीय सबसे छोटी बेटी को पड़ोसी फैय्याज ने जाल में फंसाया। पीडि़ता के भाई के मुताबिक आरोपित तांत्रिक है, उसने झाड़-फूंक व तंत्र-मंत्र से बहन का ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की। एक सप्ताह पूर्व पूछताछ में उसकी बहन ने पूरी बात बताई। उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगाई तो आरोपित ने धमकाना शुरू कर दिया। बीते रविवार किशोरी घर से बाहर दुकान सामान लेने गई तो आरोपित ने अगवा कर बंधक बना लिया।

किशोरी के भाई की तहरीर पर महाराजपुर पुलिस ने सोमवार रात में आरोपित फैय्याज पर अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने किशोरी को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया। किशोरी बदहवास और डरी-सहमी है। एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी के स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जाएगा।

--------------------

मस्जिद में ले जाकर झाड़फूंक

स्वजन के मुताबिक बेटी ने पूछताछ में बताया कि उसे जाजमऊ की एक मस्जिद ले जाकर झाड़फूंक की गई। किशोरी कभी ठीक तो कभी बहकी-बहकी बातें करने लगती है। भाई ने बताया कि बहन को तीन दिन कहीं कैद करके रखा गया और जबरन मुस्लिम धर्म स्वीकारने का दबाव बनाया जा रहा था।

-------

Posted By: Inextlive