- कैंट थाने में दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा, जांच में जुटी पुलिस

चार बार विधायक और सपा सरकार में मंत्री रहे नेता वीरेंद्र सिंह की लाइसेंसी पिस्टल उनकी कार से ही किसी ने चोरी कर ली। इस मामले में उन्होंने कैंट पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर, सवाल उठ रहा है कि आखिर पूर्व मंत्री के कार से उनकी लाइसेंसी पिस्टल कैसे चोरी हो गई।

यह है पूरा मामला

अर्दली बाजार क्षेत्र के टैगोर टाउन कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र सिंह द्वारा कैंट थाने में दी गई तहरीर के अनुसार वह 12 जुलाई 2021 को अपने विधानसभा क्षेत्र से भ्रमण कर चार पहिया वाहन से घर लौटे। वाहन कीडैश बोर्ड में उनकी यूएस निíमत .25 बोर की लाइसेंसी पिस्टल रखी हुई थी। पिस्टल वहीं भूल कर वह घर में चले गए। अगले दिन उन्हें असलहे का ध्यान आया तो वह उसे लेने पहुंचे, लेकिन वह वहां नहीं था। इसके बाद विरेंद्र सिंह को आशंका हुई कि कहीं कोई उनके लाइसेंसी असलहे का दुरुपयोग न कर ले। इसके बाद उन्होंने कैंट थाने में तहरीर दी।

जांच में जुटी है पुलिस

तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है। जहां उनका वाहन खड़ा था उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। इंस्पेक्टर कैंट राकेश कुमार सिंह का कहना है कि उनके द्वारा जो भी बताया गया और मौके पर पहुंचकर जो देखा जा रहा है इससे कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive