- साहित्यनाका स्थित पानी टंकी का मामला

- रामनगर का लाइनमैन कार्य में लापरवाही बरतने पर निलंबित

नगर पालिका परिषद के साहित्यनाका स्थित पानी टंकी के स्टार्टर को ठीक न किया जाना एक लाइनमैन को महंगा पड़ा। शुक्रवार को एसीएम पंचम/प्रभारी अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने नगर पालिका परिषद रामनगर के लाइनमैन को कार्य में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया। एसीएम की इस कार्रवाई से पालिका परिषद के कर्मचारियों में खलबली मच गई। एसीएम ने निर्देश दिया कि जनहित के कार्यो में लापरवाही व अनियमितताएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

एक सप्ताह से परेशानी

गोलाघाट में पिछले एक सप्ताह से नलकूप का स्टार्टर जला पड़ा था। इस कारण पेयजल आपूíत नहीं हो पा रही है। लोगों के समक्ष पानी का संकट उत्पन्न हो गया था। लोगों को हैंडपंप व कुआं का सहारा लेना पड़ रहा था। आक्रोशित लोगों ने अधिकारियों से मामले की शिकायत की थी। इसके बावजूद लाइनमैन ने गड़बड़ी को दूर नहीं किया।

लापरवाही की तो सीधे कार्रवाई

समस्या की शिकायत एसीएम पंचम व प्रभारी अधिशासी अधिकारी महेंद्र श्रीवास्तव को हुई तो अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच करने पर लाइनमैन अलगू राम की लापरवाही सामने आई। एसीएम ने तत्काल लाइनमैन को निलंबन की कार्रवाई की। कर्मकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द स्टार्टर को ठीक कराकर पेयजल आपूíत बहाल की जाए। बोले कि अगर किसी कर्मचारी ने लापरवाही की तो सीधे कार्रवाई होगी।

Posted By: Inextlive