-एक बाइक पर सवार थे 3 युवक, ढलान आते ही बाइक अनकंट्रोल्ड

-डिवाइडर से टकराकर हुआ हादसा, 1 की मौके पर, दूसरे की हॉस्पिटल में मौत

देहरादून,

ट्रैफिक रूल्स को फॉलो न करने और ट्रिपल राइडिंग की वजह से देर रात हुए हादसे में दो युवकों ने जान गंवा दी। बाइक सवार तीन युवक सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गए, जिससे हादसे में एक की मौके पर मौत और दूसरे की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई, बाइक सवार तीसरे युवक का इलाज चल रहा है।

बिहार के रहने वाले थे दोनों मृतक

देर रात थाना नेहरू कॉलोनी को सूचना मिली कि 3 लड़के एक बाइक पर सवार होकर देहरादून से हर्रावाला की ओर जा रहे थे, जो कि मोहकमपुर में हनुमान मंदिर के पास सड़क पर लगे डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर गिर गए। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर एक ही मौत हो गई थी, जबकि दो को 108 एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों की पहचान नीतीश उम्र 20 वर्ष, प्रदीप उम्र 20 वर्ष दोनों निवासी अररिया, बिहार के रूप में हुई है। दोनों मजदूरी का काम करते थे। तीसरा देव कुमार उम्र 22 वर्ष घायल है। बताया कि तीनों शाम को रिंग रोड पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, रात में तीनों मियांवाला स्थित अपने घर जा रहे थे। रास्ते में ढलान पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दो की मौत हो गई।

1 माह में बड़े हादसे-

1 मार्च

-हरिद्वार रोड पर मोथरोवाला के पास बाइक पेड़ से टकराने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

-रविवार रात दो युवक कारगी चौक की तरफ से मोथरोवाला आ रहे थे। मोथरोवाला टी प्वाइंट के निकट उनकी तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। इस दौरान मोहित राम निवासी मोहम्मदपुर, कंदेहला फतेहपुर जिला सहारनपुर मौत हो गई। जबकि अभिषेक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

8 मार्च-

देहरादून-ऋषिकेश मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति घायल हो गया।

12 मार्च-

विकासनगर के भोजावाला तिराहे पर दो बाइकों की टक्कर में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। एक बाइक पर 65 वर्षीय बुजुर्ग जबकि दूसरी बाइक पर दो युवक सवार थे।

27 फरवरी-

राजपुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक 22 साल की युवती की दर्दनाक मौत हो गई। राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन इलाके की शादी की शॉपिंग करके अपने परिचित के साथ बाइक से घर लौट रही थी। इस बीच तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें युवती की मौत हो गई।

Posted By: Inextlive