मुंबई (मिड-डे)। फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए कई साल पहले जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई का रुख किया था तो उनके शुरुआती दौर ने उन्हें इस बात का अच्छी तरह एहसास करा दिया था कि अपना सपना पूरा करने के लिए उन्हें बहुत कुछ बर्दाश्त करना पड़ेगा। हालांकि, लंबे स्ट्रगल के दौरान कई मूवीज में बेहद छोटे-छोटे रोल्स करने वाले इस एक्टर की किस्मत ने करवट ली और उनके करियर को ऐसी रफ्तार मिली कि उन्होंने अभी तक रुकने का नाम नहीं लिया है।

नवाज वर्सोवा में बनवा रहे बंगला

कभी मुंबई शहर में सिर के ऊपर छत के लिए भटने वाले नवाज आज इस पोजीशन में है कि वह शहर के जिस हिस्से में चाहें, अपने लिए मकान ले सकते हैं। वह ऐसा कर भी रहे हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के पॉश एरिया वर्सोवा मेंं देखा गया जहां वह अपने नए बंगले के कंस्ट्रक्शन वर्क का जायजा लेने पहुंचे थे।

'सेक्रेड गेम्स' ऐमी अवाॅर्ड्स के लिए हुई नाॅमिनेट, तो सैफ खुशी के मारे कह गए ये बात

मिलेगा एक खास पड़ोसी का साथ

मॉनसून की वजह से उनके बंगले का काम कुछ वक्त के लिए रुक गया था और शहर में हो रही बारिश के चलते इसे अभी तक रफ्तार नहीं मिल पाई है। बता दें कि शहर के शांत और हरे-भरे इलाके में मौजूद नवाज के इस घर को तैयार होने मेंं अभी वक्त लग सकता है। हालांकि, जब यह एक्टर अपने इस बंगले में मूव करेगा तो उन्हें पड़ोसी के तौर पर अरशद वारसी का साथ मिलेगा।

hitlist@mid-day.com

Motichoor Chaknachoor Trailer Out: दिखी नवाजुद्दीन और आथिया की मजेदार केमेस्ट्री

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk