- एक्टिवा के चार बार फोटो चालान आए घर पर

- पीडि़त ने एसएसपी कार्यालय में की मामले की शिकायत

agra@inext.co.in
AGRA:
शहर में ये दूसरा मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक गाड़ी के नम्बर पर दूसरी गाड़ी चल रही है और एक्टिवा स्वामी के पास फर्जी नम्बर के चालान घर पहुंच रहे हैं। पीडि़त के पास एक साथ तीन चालान आ गए। पीडि़त ने मामले में एसएसपी से शिकायत की है।

6 महीने पहले आया था चालान
राम मोहन विहार कॉलोनी, दयालबाग, न्यू आगरा निवासी आशीष कुमार एलआईसी में विकास अधिकारी हैं। छह महीने पहले उनके पास एक फोटो चालान आया। चालान सिकंदरा में हुआ था, जबकि उनका एक्टिवा उस दिन घर पर ही था। आशीष के पास ग्रे कलर का एक्टिवा है जबकि चालान में व्हाइट कलर का एक्टिवा दिखाई दिया।

एक साथ आए तीन चालान
उस दौरान आशीष ने एसपी ट्रैफिक से बात की। एसपी टै्रफिक ने उसका चालान निरस्त करवा दिया। अब 11 फरवरी को आशीष के पास एक साथ तीन चालान आ गए। चालान अक्टूबर के थे। इस मामले में फिर से एसपी ट्रैफिक से बात की, लेकिन चालान निरस्त नहीं हो सके। थाना न्यू आगरा पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने टरका दिया। इसी के बाद पीडि़त ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय शिकायत की है।

घर पर ही रहता है एक्टिवा
आशीष कुमार के मुताबिक उनका एक्टिवा अधिकतर घर पर ही रहता है। एमजी रोड और संजय प्लेस जाने के लिए वह अपनी कार का यूज करते हैं। जिस जगह उनका चालान हुआ वह वहां पर गए ही नहीं थे।

पूर्व में आ चुका है ऐसा मामला
नगला कोरई फतेहपुर सीकरी निवासी गया प्रसाद किसान हैं। उनके पास सफेद रंग की एक्टिवा है जिसका नंबर यूपी 80 डीवी 6072 है। कुछ दिन पहले किसान के पास फोटो चालान पहुंचा। किसान कंफ्यूज हो गए और चालान जमा करा दिया। इसके बाद फिर से चालान पहुंचा, जबकि किसान उस स्थान पर एक्टिवा लेकर गए नहीं थे। उनकी एक्टिवा घर पर खड़ी रहती है। इसी तरह उनके पास एक के बाद एक पांच चालान पहुंच गए। पीडि़त ने 6 फरवरी को मामले में एसएसपी से शिकायत की थी।