कानपुर (फीचर डेस्क)। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म जोया फैक्टर को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर देश और सोशल इशूज पर बोलने वाली सोनम ने कभी ट्रोल्स की परवाह नहीं की। हाल ही में वह पाकिस्तान में इंडियन फिल्मों के बैन और जम्मू-कश्मीर में अर्टिकल 370 पर बोलने को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया, मगर लगता है अब वह सोशल मीडिया पर होने वाली लगातार ट्रोलिंग से परेशान हो गई हैं।

ऑनलाइन नेगेटिविटी से छोड़ा बोलना

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस सोनम कपूर से पूछा गया कि वह उन्हें ट्रोल करने वाले इन ट्रोल्स पर क्या कहना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, अगर मैं ईमानदारी से कहूं, तो अब मैं थोड़ी चुप भी हो गई हूं, क्योंकि आजकल ऑनलाइन पर इतनी ज्यादा नेगेटिविटी है कि क्या कहूं। उन्होंने आगे कहा कि आपको जब निशाना बनाया जाता है, तो कई बार आप पर इसका असर नहीं होता है, मगर जब वह आपकी फैमिली पर वार करने लगते हैं, जैसे आपकी बहन, मां, पिता, पति और दोस्तों पर निशाना साधने लगते हैं, तो आपको लगता है कि मैं क्यों बोल रही हूं? किसके लिए बोल रही हूं?

अब पब्लिकली नहीं बोलूंगी

उन्होंने आगे कहा, ट्रोल्स को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरी लाइफ तो अच्छी चल रही है। मुझे क्या जरूरत है इन सब पर बात करने की। असल में आप धीरे-धीरे डिस्कनेक्ट और हताश महसूस करने लगते हो। फिर आप दूसरों की तरह बर्ताव करने लगते हैं कि मुझे अब कुछ नहीं कहना। मुझे लगता है कि अब मैं उसी प्वॉइंट पर आ गई हूं कि मैं किसी इशू पर आपस में बातचीत जरूर करूंगी, मगर अब पब्लिकली नहीं बोलूंगी। मुझे दुष्कर्म थ्रेट्स मिलते हैं, डेथ थ्रेट्स मिलते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि एक्ट्रेस होने के नाते ये मेरी रिस्पॉसबिलीटी है कि मैं इन टॉपिक्स पर बोलूं।

'द जोया फैक्टर' मूवी के प्रमोशंस में सिर्फ रेड डे्रस ही पहनेंगी सोनम, जानें वजह

पति को करती हैं बहुत मिस

शादी के बाद भी सोनम कपूर और आनंद एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते हैं। आनंद लंदन में अपना बिजनस देख रहे हैं। वहीं सोनम अपने काम के सिलसिले में मुंबई में ही रहती हैं। पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया था कि वह आनंद को बेहद मिस कर रही हैं। सोनम ने इंस्टाग्राम पर आनंद के साथ स्टोरी शेयर की थी। फोटो के साथ सोनम ने लिखा था, मैं आपको बहुत मिस करती हूं आनंद। आपसे दूर रहने जितना बुरा कुछ भी नहीं है।

सोनम के 'द जोया फैक्टर' पोस्टर के बाद अंगद का रोल आया सामने, पीटरसन जैसे आएंगे नजर

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk