- छात्रा से फ्रेंडशिप को लेकर छात्रों के ग्रुप में हुआ पथराव

- कॉलेज छात्रों को चिह्नित करने में जुटा, होगा निष्कासन

आगरा। एमजी रोड स्थित आगरा कॉलेज में कहासुनी के बाद छात्रों के दो गुट भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर लात घूंसे चले। एक छात्र बुरी तरह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और कॉलेज प्रशासन को देख छात्र भाग निकले।

छात्र के सिर पर किया प्रहार

आगरा कॉलेज में स्नातक स्तर की प्रवेश प्रक्रिया पूरी की जा रही है। वहीं, परास्नातक की क्लासेस चल रहीं हैं। मंगलवार दोपहर कॉलेज के गेट नम्बर दो पर किसी छात्रा से फ्रेंडशिप को लेकर छात्रों के दो गुट आमने-सामने आ गए। कहासुनी के बाद कॉलेज परिसर के बाहर छात्रों के दोनों गुटों में पथराव शुरू हो गया। इससे वहां मौजूद छात्र-छात्राओं में अफरा-तफरा मच गई। इस बीच छात्र प्रमोद के सिर पर कर्मवीर ने पत्थर से प्रहार कर दिया। प्रमोद लहूलुहान हो गया। एमजी रोड पर चीख-पुकार मच गई।

पुलिस ने खदेड़े स्टूडेंट्स

प्रॉक्टर लेफ्टिनेंट अमित अग्रवाल ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पूर्व भी छात्रों के दोनों गुट वहां से भाग चुके थे। घायल छात्र को लेकर उसके साथी इमरजेंसी पहुंचे। यहां पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर साथी छात्र घायल को अपने साथ लेकर चले गए। लोहामंडी थाना प्रभारी हरपाल सिंह ने कॉलेज के बाहर खड़े अन्य छात्र-छात्राओं को खदेड़ दिया। कॉलेज प्रशासन ने भी सख्ती करते हुए छात्रों से आईडी मांगते हुए पूछताछ शुरू कर दी। इसमें कई छात्र ऐसे मिले जो कॉलेज में प्रवेश का कोई उद्देश्य नहीं बता सके। प्रॉक्टर अमित अग्रवाल ने बताया कि घटना कॉलेज परिसर के बाहर की है, फिर भी जो छात्र मारपीट में शामिल रहे हैं, उन्हें चिह्नित करने का कार्य किया जा रहा है, निष्कासन की कार्रवाई की जाएगी।