AGRA (27 Dec.): बीती रात खंदौली थाना क्षेत्र के मई चौराहे के पास सेमरा मोड पर पुलिस चेकिंग के में सफेद स्कॉर्पियो से मुठभेड़ के बाद छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके क?जे से चार तमंचे एक पिस्टल 12 जिंदा कारतूस और एक स्कार्पियो बरामद की है। पकड़े जाने से पहले शातिर यमुना एक्सप्रेस-वे पर 70 लाख की लूट की योजना बना रहे थे, उससे पहले पुलिस ने दबोच कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। इस बारे में एसपीआरए मंशाराम गौतम ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में जानकारी दी।

सभी बदमाश फीरोजाबाद के

प्रेसवार्ता में एसपीआरए मंशाराम गौतम ने बताया कि दबोचे गए छह शातिर पांच-पांच हजार के इनामी हैं। इसमें योगेश यादव निवासी नगला विष्णु रामनगर लाइन पार फीरोजाबाद और सुखवीर निवासी नगला हलपुरा मटसेना 16 अगस्त 2016 को झरना नाले पर हुई 10 लाख की लूट में शामिल थे। बीती रात सीओ एत्मादपुर श्लोक कुमार व एसओजी टीम को यमुना एक्सप्रेस-वे पर किसी कारोबारी से 70 लाख की लूट की सूचना मिलने पर पुलिस की चेकिंग में शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पांच-पांच हजार के इनामी हैं

सीओ ने बताया कि योगेश और सुखवीर पांच-पांच हजार के इनामी हैं.इसके अलावा दबोचे गए शातिरों में आशीष यादव नगला विष्णु लाइनपार फीरोजाबाद, नीटू निवासी उपरोक्त कबीर राम जमीराबाद थाना बन्ना देवी अलीगढ़ पकड़े गए हैं। इनके क?जे से एक स्कॉर्पियो गाड़ी यूपी 85 एई 4333, चार तमंचे, एक पिस्टल और 12 कारतूस बरामद किए हैं। टीम को आईजी सुजीत पांडे ने 15 हजार के इनाम से पुरस्कृत किया है।