- दोपहर में महिला लेकर गई थी रीचार्ज कूपन

- बेट ने शाम को दुकानदार को मार दी गोली

आगरा। थाना सिकंदरा के गैलाना में 20 रुपये के रिचार्ज कूपन से शुरू हुए विवाद में बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया। गोली मारकर की गई हत्या से क्षेत्र में दहशत फैल गई। हत्यारोपी परिवार समेत फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

परचून की दुकान चलाता है

गांव गैलाना निवासी 65 वर्षीय दयाराम पर परचून की दुकान चलाते हैं। दुकान में मोबाइल रिचार्ज के कूपन भी रख रखे हैं। गुरुवार दोपहर पास ही रहने वाले सनी की मां दुकान पर रिचार्ज कूपन लेने पहुंची। दयाराम से 20 रुपये का कूपन लिया। घर पर रीचार्ज कूपन को स्क्रैच कर लिया। लेकिन, कूपन नंबर से रीचार्ज नहीं हुआ। वह कूपन लौटाने दयाराम की दुकान पर पहुंच गई।

कूपन लौटाने को लेकर विवाद

सनी की मां ने दुकान पर कूपन वापस करने की बात कही। दयाराम ने कूपन हाथ में लिया, तो वह स्क्रैच किया हुआ था। इस पर दयाराम ने कूपन वापस करने से मना कर दिया। विवाद हो गया। महिला ने दयाराम को धमकी देना शुरू कर दिया। महिला ने उसके थप्पड़ जड़ दिए। मौके पर भीड़ जुट गई। महिला ने धमकी दी कि शाम को उसका बेटा आएगा तब देखेगी।

बेटे ने उतारा मौत के घाट

रात में आठ बजे बेटा सनी घर पर आया। मां ने उसे दोपहर में हुआ घटनाक्रम बताया। मां की बात सुन गुस्से में सनी दुकान पर पहुंच गया। दयाराम उस दौरान दुकान के बाहर टहल रहा था। दयाराम कुछ समझता इससे पहले ही सनी ने फायर कर दिया। गोली दयाराम के सीने में लगी। दयाराम लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़ा।

मौके पर जुटी भीड़

गोली चलते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस ने दयाराम हॉस्पिटल ले गई। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुकानदार की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। हत्यारोपी सनी परिवार सहित फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। मौके पर इतनी दहशत थी कि लोग पुलिस को कुछ भी बताने से कतरा रहे थे।