PRAYAGRAJ। सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को यातायात नियमों की अनदेखी करने पर 2365 वाहनों के चालान किए है। जिसमें दो पहिया , चार के साथ स्कूली वाहन शामिल हैं। - दो पहिया चालान

हेलमेट 1692

तीन सवारी 138

नंबर प्लेट 123

- चार पहिया वाहन

सीट बेल्ट 329

काली फिल्म 11

नंबर प्लेट 60

ड्रिंक एण्ड ड्राइव 02

स्कूल वाहन शर्तो का उल्लंघन 10

मेधावी स्टूडेंट्स को मिला पुरस्कार

पुलिस लाइंस में सड़क सुरक्षा प्रोग्राम पर विभिन्न प्रतियोगिता आयोजित की गयी। निबन्ध प्रतियोगिता में जीआईसी के आठवीं क्लास के छात्र सत्यम पाठक, पुलिस मार्डन स्कूल पीएसी बारहवीं की छात्रा साक्षी त्रिपाठी और प्राची शुक्ला को पुरस्कृत किया गया। पेटिंग प्रतियोगिता में इलाहाबाद पब्लिक स्कूल के चौथी क्लास की छात्रा साची कुशवाहा, सरस्वती शिशु मंदिर ज्वाला देवी स्कूल के छठवीं के छात्र आदित्य और तीसरी कक्षा के छात्रा पूर्णिमा को पुस्कार मिला।

60 दिनों में 20 परिवारों में लौटायी खुशियां

आपरेशन खुशी के तहत 60 दिनों में 20 परिवारों में फिर से खुशियां लौटाने वाली टीम के सदस्य गुरुवार को सम्मानित किये गये। सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद के डायरेक्शन में काम कर रही टीम के सदस्यों ने डीआईजी केपी सिंह ने सम्मान पत्र सौंपा। प्रशस्ति पत्र पाने वालों में श्री आनंद के अलावा एसआई कामता प्रसाद, हेड कांस्टेबल संजय दुबे, कांस्टेबल मुलायम यादव व यशवंत सिंह, महिला कॉन्सटेबल दीपिका सोनी, कुमारी कविता का नाम शामिल रहा। डीआईजी को बताया गया कि इस ऑपरेशन की शुरुआत इस साल 22 अगस्त को हुई थी। महत्वपूर्ण यह है कि आपरेशन के साथ जुड़ी टीम विभिन्न राज्यों के 20 बच्चों को उनके परिजनों से मिलवा चुकी है। डीआईजी ने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।