-सिटी के नखासकोहना स्थित टाल में करीब तीन साल से कर रहा था काम

-घर पहुंची खबर तो परिवार में मच गया कोहरानम, जांच में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: सिर पर परिवार पालने की जिम्मेदारी आई तो राधेश्याम (25) घर छोड़कर शहर आ गया। यहां नखासकोहना स्थित कोयले की टाल में उसे नौकरी मिल गई। पिछले तीन साल से वह यहां काम करता था। रात के वक्त रोज गोदाम में ही सोता था। गुरुवार रात खाना खाकर सोया तो सुबह गोदाम में उसकी बॉडी मिली। जानकारी हुई तो टाल मालिक सहित सहयोगियों के होश उड़ गए। पुलिस को खबर देने के बाद वह मौके पर पहुंचे। शाहगंज पुलिस ने घरवालों को सूचना देने के बाद बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भेज दी।

गोदाम में ही सोता था रोज

राधेश्याम शंकरगढ़ के अभयपुर सिपिया गांव निवासी नंदलाल का बेटा है। उसकी शादी आरती से हुई थी और उसके एक बच्ची भी पैदा हुई। जिम्मेदारियां बढ़ीं तो दो पैसे कमाने के उद्देश्य से शहर आ गया। यहां पर नखासकोहना स्थित फैज के कोयले के टाल में उसे काम मिल गया। दिन भर वह काम करने के बाद राम के समय गोदाम में ही सो जाया करता था। मिलने वाले पैसे वह घर भेज दिया करता था। पत्नी आरती बेटी के साथ गांव ही रहती है। शुक्रवार सुबह गोदाम में उसकी बॉडी मिली। यह देख साथ रहने वाले सन्नाटे में आ गए। उन्होंने खबर मालिक को दी। मौके पर पहुंचे फैज की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मौत की वजह जानने के लिए देर शाम तक पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करती रही।

मृतक शंकरगढ़ एरिया का रहने वाला है। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-अमित कुमार श्रीवास्तव, सीओ प्रथम