- प्रधानी के चुनाव लड़ने से पहले रंगदारी मांगने का आरोप, दी तहरीर

- लाठी-डंडों से लैस दबंगों ने दंपति को पीट डाला

KAUSHAMBI(JNN): करारी थाना क्षेत्र के पूरा गुलामपुर गांव में प्रधानी लड़ने वाले को रंगदारी न देना पड़ गया भारी। लाठी-डण्डों से लैस दबंगों ने दंपती को पीट दिया। उसकी पत्नी को भी मारा पीटा और कपड़े फाड डाले। पीडित दंपती ने घटना की तहरीर थाने में दी।

चुनाव के तनाव में अराजकता

पंचायत चुनाव को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में गहमा गहमी शुरू हो गई। इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप और मारपीट का दौर भी शुरू हो गया है.मंगलवार की शाम पूरा गुलामपुर निवासी हरीकृष्ण पुत्र श्यामलाल को चुनाव में प्रधानी के लिए दावेदारी करना महंगा पड़ गया.आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने चुनाव लड़ने से पहले उससे रंगदारी मांगी। दस दिन पहले दिए गए फरमान को हरीकृष्ण ने नहीं माना तो दबंगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया।

महिला को भी पीटा

हरीकृष्ण का आरोप है कि लाठी-डंडा व तमंचा लेकर आए हमलावर उन्हें पीटने लगे। शोरगुल सुनकर उनकी पत्नी घर से बाहर आई तो उसकी भी पिटाई कर दी। साथ ही दबंगों ने उसके कपड़े फाड़ डाले। भुक्तभोगी ने घटना की तहरीर थाने में दी है। पुलिस जांच कर रही है। इस संबंध में करारी थाना प्रभारी विपिन कुमार त्रिवेदी का कहना है कि बहस हुआ था। मारपीट और महिला के कपड़े फाड़ने जैसी कोई घटना नहीं हुई।