- पानी टंकी ओवर ब्रिज पर हुआ एक्सीडेंट

ALLAHABAD: पानी टंकी रेल ओवर ब्रिज पर शनिवार दोपहर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार पति-पत्‍‌नी और उनका बेटा जख्मी हो गए। घायलों को पहले लूकरगंज के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से तीनों को बेली भेजा गया और बाद में काल्विन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। ड्राइवर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

ससुराल से लौट रहे थे

शिवकुटी नया पुरवा के रहने वाले आनंद कुमार (फ्ख्), पत्‍‌नी सुषमा (फ्0) और बेटे कार्तिक राज उर्फ शिंटू के साथ चकिया अपनी ससुराल गए थे। वह दोपहर में बाइक से लौट रहे थे। वह पुल के बीच में ही थे कि सामने से कार आ गई। उनको संभलने का मौका नहीं मिला। टक्कर मारने के बाद कार पुल की रेलिंग से जा टकराई। आनंद के सिर में गहरी चोट आई है तो पत्‍‌नी का दाहिना पांव टूट गया है। गनीमत रही कि बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई।

पुलिस पहुंची मौके पर

खबर मिलते ही खुल्दाबाद थाने की पुलिस मौके पहुंच गई और घायलों को प्राइवेट अस्पताल भेजा। वहां से उनको पहले बेली और फिर कॉल्विन अस्पताल भेजा गया। लोगों ने कार के ड्राइवर को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद समीर सिंह ने बताया कि कार कलीम चल रहा था। कार रेलवे के एक रिटायर्ड आफिसर की है।