-जानवरों से भरी डीसीएम में टक्कर मारने के बाद पुलिस जीप में मारी टक्कर

-एक सिपाही और ट्रक ड्राइवर घायल, डीआईजी, एसपी सिटी ने मौके का लिया जायजा

BAREILLY/FATEHGANJ WEST: सीबीगंज थाना अंतर्गत बिलवा मोड़ के पास मंडे सुबह तेज रफ्तार का कहर दिखा। तेज रफ्तार ट्रक ने पहले जानवरों से भरी डीसीएम में टक्कर मारी और फिर रोड किनारे गश्त पर खड़ी पुलिस जीप में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक जीप को साथ में घसीटता हुआ खाई में ले गया। हादसे में ट्रक के पहिए के नीचे फंसकर जीप के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और हादसे में एक सिपाही और ट्रक ड्राइवर घायल हो गया। दोनों के भोजीपुरा स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। स्थानीय लोगों की मानें तो हादसा वसूली के दौरान हुआ है लेकिन मौके पर पहुंचे डीआईजी और एसपी सिटी ने इससे साफ इन्कार किया है।

कुछ दिन पहले ही आई थी पत्‍‌नी और बेटी

मृतक ड्राइवर सिपाही राजेश बाबू शर्मा वह मूलरूप से नागहू टुंडला फिरोजाबाद का रहने वाला था और फतेहगंज पश्चिमी स्थित रबर फैक्ट्री परिसर में बने क्वाटर्स में रहता था। उसके परिवार में पिता बंगाली बाबू, पत्‍‌नी गीता शर्मा, बेटी प्रियंका, और दो बेटे अश्वनी और अवनीश हैं। कुछ दिनों पहले ही पत्‍‌नी और बेटी छुट्टी होने के चलते फतेहगंज पश्चिमी में आई हुई थीं लेकिन उन्हें क्या पता था कि कुछ दिनों बाद उनके सामने पति की लाश होगी। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में पुलिस के आलाधिकारियों ने सिपाही को श्रद्धांजलि दी। सिपाही के परिजनों को आईजी ने 20 लाख रुपए की सहायता राशि का चेक भी सौंपा और परिवार को सांत्वना दी।

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से सिपाही की मौत हुई है और दूसरा सिपाही घायल है। वसूली के आरोप गलत हैं। जांच के डीआईजी को मौके पर भेजा गया था।

विजय सिंह मीना, आईजी बरेली