-कैंपस में जगह-जगह मुस्तैद रही फोर्स

BAREILLY: बरेली कॉलेज में छात्रा को तमाचा मारने वाले दलित छात्र के आने की सूचना पर पूरे दिन कॉलेज में अफरा तफरी का माहौल रहा। कॉलेज में फ्राइडे को अमित कुमार के आने की सूचना थी। लॉ विभाग में भारी फोर्स को देखकर हर किसी को लग रहा था कि छात्र बरेली कॉलेज आएगा। मगर छात्र कॉलेज नहीं पहुचा। बता दें कि मंडे को लॉ विभाग में छात्रों के बीच जाति विशेष पर टिप्पणी करने को लेकर विवाद हो गया था। मामला जातिवाद होने के कारण जिला प्रशासन ने कैंपस में भारी फोर्स तैनात कर दी है।

पुलिस की मौजूदगी में हुई परीक्षा

कैंपस में जाति का जहर कम होने के नाम नहीं ले रहा है। पांचवे दिन भी पुलिस फोर्स के पहरे में आरयू की मुख्य परीक्षाएं कराई गईं। सुरक्षा के लिहाज से कैंपस में कई जगह क्यूआरटी तैनात रही। जिससे कि स्थिति बिगड़ने पर कॉलेज में माहौल बिगड़ने की स्थिति में तुंरत ही स्थिति पर काबू पाया जा सके। इसके अलावा कॉलेज प्रशासन ने भी भी प्रवेश द्वार और लॉ विभाग में निजी सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए।

हमारे लिए कोई भी छात्र विशेष जाति वर्ग का नहीं है। सभी छात्र एक बराबर हैं। लॉ की क्लास लगातार संचालित हो रही है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस प्रशासन ने चौकसी बढ़ाई है।

डॉ। नसीम अख्तर, विभागाध्यक्ष, लॉ विभाग

-------------------

मेरी वजह से रैपिड एक्सन फोर्स तैनात है। मुझे डर है कि यदि कॉलेज प्रशासन ने मुझ पर कोई और केस कर दिया तो मेरा कैरियर खराब हो जाएगा।

अमित कुमार, लॉ स्टूडेंट