-साइबर कैफे पर उमड़ी स्टूडेंट्स की भीड़

-पहले दिन 335 स्टूडेंट्स ने किया आवेदन

फोटो

BAREILLY बीसीबी में ऑनलाइन एडमिशन का क्रेज धीरे-धीरे स्टूडेंट्स के सिर चढ़ने लगा है। साइबर कैफे पर स्टूडेंट्स की अच्छी खासी भीड़ उमड़ रही है। सैटरडे को दूसरे दिन शाम साढ़े सात बजे तक 950 से अधिक स्टूडेंट्स ने एडमिशन का फार्म भरा। जबकि पहले दिन केवल 335 स्टूडेंट्स ने एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। उधर, डीएलडब्ल्यू ने संभावना जताई है कि सैटरडे नाइट को 12 बजे तक यह आंकड़ा एक हजार से पार निकल जाएगा।

950 आए आवेदन

बरेली कॉलेज बरेली ने स्टूडेंट्स को सुविधा मुहैया कराते हुए थर्सडे नाइट से रात 12 बजे ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया शुरू कर दी। पहले दिन वेबसाइट की दिक्कत के चलते केवल 335 स्टूडेंट्स एडमिशन के लिए आवेदन कर सकें। लेकिन दूसरे दिन सैटरडे को भारी संख्या में स्टूडेंट्स ने एडमिशन के लिए दावा ठोंका। डीएसडब्ल्यू पीके अग्रवाल ने बताया कि सैटरडे शाम को साढ़े सात बजे तक 950 से अधिक स्टूडेंट्स एडमिशन फार्म भर चुके थे। उन्होंने बताया कि इच्छुक स्टूडेंट्स 30 जून को रात 12 बजे तक ही आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद साइट बंद हो जाएगी। स्टूडेंट्स आवेदन नहीं कर सकेंगे।

नहीं करें इंतजार

डीएसडब्ल्यू पीके अग्रवाल ने बताया कि गलती से कोई स्टूडेंट्स फार्म भरते वक्त मेल की जगह फीमेल और फीमेल की जगह मेल का ऑप्शन भर गया है। तो वह इंतजार न करें कि काउंसिलिंग में इसे सही करा लेंगे। क्योंकि सॉफ्टवेयर फीमेल स्टूडेंट्स को कोटे का लाभ नहीं देगा। इसका असर उनकी मेरिट पर पड़ेगा। इसलिए स्टूडेंट्स तुरंत उन्हें अप्लीकेशन लिखकर दें, ताकि कमी को सुधारा जा सके और फीमेल स्टूडेंट्स को कोटे का लाभ मिले।